Home News अन्‍नू कपूर की यंग ऐक्‍टर्स को सलाह- शाहरुख और सलमान खान बनने...

अन्‍नू कपूर की यंग ऐक्‍टर्स को सलाह- शाहरुख और सलमान खान बनने की कोशिश मत करिए

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अन्‍नू कपूर की यंग ऐक्‍टर्स को सलाह- शाहरुख और सलमान खान बनने की कोशिश मत करिएइस बात में कोई शक नहीं है कि अन्‍नू कपूर बॉलिवुड के सबसे टैलंटेड ऐक्‍टर्स में से एक हैं। हाल ही उन्‍हें इंडस्‍ट्री में काम करते हुए 38 साल पूरे हुए। आइए जानते हैं, इस खास मौके पर बात करते हुए उन्‍होंने अपने संघर्षों, फिल्‍मी सफर और बॉलिवुड में अपनी जीत को याद करते हुए क्‍या-क्‍या कहा…

कई तरह की बाधाओं का किया सामना

NBT

अन्‍नू कपूर ने कहा कि इंडस्‍ट्री में सफर के दौरान उन्‍हें कई तरह की बाधाओं का सामना करना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि चाय के ठेले से फ्राइड फूड का स्‍टॉल लगाने तक, उन्‍होंने सबकुछ किया है।

फिल्‍म इंडस्‍ट्री से पता चला संघर्ष

NBT

अन्‍नू ने आगे कहा कि जब उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करना शुरू किया, तब उन्‍हें पता चला कि संघर्ष का मतलब क्‍या होता है।

हार्ड वर्क वाले हर जगह कर जाते हैं सर्वाइव

NBT

अन्‍नू मानते हैं कि किसी वर्कस्‍पेस में इतनी ताकत नहीं है कि वह टैलंट को इग्‍नोर कर सके और अगर ऐसा कोई करता भी है तो यह उसका नुकसान है। यही वजह है कि हार्ड वर्क करने वाले हर जगह सर्वाइव कर जाते हैं।

ऐक्‍टर्स हो जाते हैं निराश

NBT

अन्‍नू ने इस पर भी बात की कि कैसे ऐक्‍टर्स इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम कमाने का सपना देखते हैं और फिर जब वे ऐसा करने असफल होते हैं तो निराश हो जाते हैं।

खुद को मानते हैं स्‍ट्रगलर

NBT

‘विकी डोनर’ फेम ऐक्‍टर ने कहा कि वह भले ही अपनी जिंदगी के शुरुआती संघर्षों को पार कर चुके हों लेकिन अब भी खुद को स्‍ट्रगलर मानते हैं।

शाहरुख, सलमान जैसे ना बनें

NBT

अन्‍नू ने यंग ऐक्‍टर्स को सलाह देते हुए कहा कि कि उन्‍हें शाहरुख खान, सलमान खान या रितिक रोशन बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।

क्‍लोन्‍स बन जाते हैं जोकर

NBT

अन्‍नू के मुताबिक, इतिहास गवाह है कि क्‍लोन्‍स जोकर बन जाते हैं। हर व्‍यक्ति और उसकी जर्नी यूनीक है। अगर कोई टैलंटेड भी है और दर्शक उसे पसंद नहीं करते हैं तो फिर कोई फायदा होने वाला नहीं है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

Recent Comments