Home Gadgets Samsung Galaxy M51 को मिला एक और सर्टिफिकेशन

Samsung Galaxy M51 को मिला एक और सर्टिफिकेशन

Samsung Galaxy M51 को यूएस एफसीसी सर्टिफिकेशन मिला है, जहां पता चलता है कि फोन 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। डॉक्युमेंट्स से यह भी पता चलता है कि दक्षिण कोरियाई कंपनी फोन के साथ 25W फास्ट चार्जर और वायर्ड इयरफोन भी देती। इसके अलावा, फोन के सेटिंग मेन्यू के स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन में ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट होगा। फोन को पहले ही कुछ अन्य सर्टिफिकेशन मिल चुके हैं और संभवत: इसे सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

अभिषेक यादव द्वारा ट्विटर पर देखे गए FCC सर्टिफिकेशन डॉक्युमेंट्स SM-M515F मॉडल नंबर के साथ आते हैं और अनुमान लगाया गया है कि यह Samsung Galaxy M51 होगा। डॉक्युमेंट्स से पता चलता है कि स्मार्टफोन में एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ एलई और साथ ही एनएफसी होगा। इसके अलावा यह भी पता चलता है कि फोन 25W फास्ट चार्जर सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही SamMobile ने फोन के सेटिंग्स मेन्यू का एक स्क्रीनशॉट साझा किया है, जो इंगित करता है कि स्मार्टफोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट होगा। इससे पहले भी गैलेक्सी एम51 के बारे में कई लीक्स आ चुके हैं। यह पहले ही ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट और गीकबेंच पर देखा जा चुका है।
 

इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि Samsung Galaxy M51 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। इनके अलावा दो और सेंसर्स होंगे। इनमें से एक मैक्रो लेंस के साथ आएगा और दूसरे में डेप्थ सेंसर दिया जाएगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम51 में सिंगल टेक फीचर भी हो सकता है। यह फीचर एआई के ज़रिए 14 टाइप के फोटो और वीडियो को कैपचर करता है। इनकी अवधि 3 सेकेंड से 10 सेकेंड की हो सकती है। इसके अलावा फोन में 7,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 15 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Samsung Galaxy M51 को इससे पहले SM-M515F मॉडल नंबर के साथ Bluetooth SIG की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। इससे फोन में ब्लूटूथ 5.0 होने की पुष्टि हुई थी। यही मॉडल नंबर वाला हैंडसेट गीकबेंच साइट पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ लिस्ट हुआ था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ब्रेन ड्रेन को रोकना होगा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने 17 जून के अंक में 'रेजिडेंट इंडियंस' शीर्षक से संपादकीय में लिखा है कि भारत से इमिग्रेशन भले बढ़ रहा...

टीके पर नासमझी

सरकार ने अपनी तरफ से यह स्पष्टीकरण देकर अच्छा किया है कि की कोवैक्सीन में नवजात बछड़ों का सीरम नहीं होता। सोशल मीडिया...

विरोध और आतंकवाद का फर्क

हाल के कुछ अहम फैसलों पर नजर डालें तो ऐसा लगता है जैसे अदालतें लोकतांत्रिक मूल्यों की पुनर्प्रतिष्ठा में लगी हुई हैं। राजद्रोह से...

महंगाई ने बढ़ाई मुसीबत

पेट्रोलियम गुड्स, कमॉडिटी और लो बेस इफेक्ट के कारण मई में थोक महंगाई दर 12.94 फीसदी और खुदरा महंगाई दर 6.30 फीसदी तक चली...

Recent Comments