Home Gadgets Realme X50 Pro को लेटेस्ट अपडेट के साथ मिला जुलाई 2020 एंड्रॉयड...

Realme X50 Pro को लेटेस्ट अपडेट के साथ मिला जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच

Realme X50 Pro के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट ज़ारी कर दिया गया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने Realme कम्युनिटी फोरम के जरिए दी है। यही नहीं फोरम पर कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट का पूरा चेंजलॉग भी साझा किया है। फिलहाल इस अपडेट को फेज मैनर में रोलआउट किया गया है, जिस वजह से सभी रियलमी एक्स50 यूज़र्स तक इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। यह अपडेट बग फिक्स, नए फीचर्स, ऑप्टिमाइज़ेशन और जुलाई 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच लेकर आया है।
 
Realme ने कम्युनिटी फोरम के जरिए Realme X50 Pro के लेटेस्ट अपडेट रोलआउट का ऐलान किया। इस सॉफ्टवेयर अपडेट का बिल्ड नंबर RMX2076PU_11.A.29 है। कंपनी ने अपडेट रोलआउट के साथ-साथ चेंजलॉग की भी जानकारी दी, जिसके मुताबिक नोटिफिकेशन पैनल में 5G स्विच टॉगल जैसे बदलाव जोड़े जा रहे हैं। यही नहीं गेम स्पेस में ऑटोप्ले फीचर को भी जोड़ा गया है।

इसके अलावा यह अपडेट कुछ ऑप्टिमाइज़ेशन लेकर आया है, जो कि फ्लाइट मोड, स्वाइप बैक गेस्चर और पावर सेविंग मोड में ब्राइटनेस एडजस्टमेंट के साथ-साथ पावर सेविंग मोड के लिए ऑटोमैटिक मैकेनिज्म लेकर आया है जो कि डिवाइस चार्ज होने पर मोड ऑफ को स्विच कर देता है।

रियलमी ने यह भी बताया कि यह अपडेट स्टेबिल्टी के लिए नेटवर्क प्रफोर्मेंस में भी इम्प्रूवमेंट्स लेकर आया है, जिसमें PUBG मोबाइल के साथ बिजली खपत की समस्या को सुधारा गया है और गेमिंग के दौरान होने वाली हीटिंग समस्या को भी फिक्स कर दिया गया है। रियलमी एक्स50 प्रो में ब्लूटूथ ऑडियो और NFC फाइल ट्रांसफर के लिए नोटिफिकेशन साउंड को भी फिक्स किया गया है।

गौरतलब है कि रियलमी एक्स50 प्रो के लिए इस लेटेस्ट अपडेट को ओवर-द-एयर स्टैज्ड मैनर में रोलआउट किया गया है। हालांकि, इस OTA अपडेट का फाइल साइज़ क्या है, इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल साझा नहीं की गई है। अगर आप रियलमी एक्स50 प्रो यूज़र हैं, तो आपको इस अपडेट की जानकाी नोटिफिकेशन के जरिए दे दी जाएगी। हालांकि, वैकल्पिक तौर पर आप मैनुअली भी इस अपडेट को सेटिंग व सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर चेक कर सकते हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को कर सकता है कमजोर वायु प्रदूषण, वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

दिल्ली समेत उत्तर भारत के अधिकतर हिस्सों में धुंध छाने और हवा की गुणवत्ता में तेजी से गिरावट आने के बीच वैज्ञानिकों ने आगाह...

Covid-19: पिछले 24 घंटे में 59,105 लोगों ने दी संक्रमण को मात

देश में इस महीने में दूसरी बार 24 घंटे के अंदर 50 हजार से कम नए मामले सामने आए। वहीं, इस दौरान मरने वालों...

कोविड-19 : इजरायल में एक नवंबर से शुरू होगा टीके का परीक्षण

इजरायल के एक इंस्टीट्यूट ने कोविड-19 के लिए टीका तैयार किया है, जिसका नाम 'ब्रिलाइफ' है। अब स्वास्थ्य मंत्रालय और हेलसिंकी समिति ने इस...

कोविड-19 टीका के तीसरे चरण का परीक्षण भुवनेश्वर में जल्द होगा शुरू

कोविड-19 के खिलाफ स्वदेशी टीका कोवैक्सीन के इंसानों पर परीक्षण का तीसरा चरण जल्द ही यहां एक निजी अस्पताल में शुरू होगा । एक...

Recent Comments