Home Gadgets Oppo K7 5G स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन

Oppo K7 5G स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ लॉन्च, ये हैं स्पेसिफिकेशन

Oppo K7 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया है। यह के-सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है, जो 5G सपोर्ट करता है। यह Oppo K5 का अपग्रेड है, जिसे पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। ओप्पो के7 क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसमें दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और चार रंग विकल्प हैं। Oppo K7 में चारों ओर पतले बेजल्स हैं। हालांकि इसकी चिन थोड़ी मोटी है। सेल्फी कैमरे के लिए फोन में नॉच दी गई है।
 

Oppo K7 5G price

Oppo K7 के 8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 1,999 चीनी युआन (लगभग 21,500 रुपये) है, जबकि चीनी रिटेलर JD.com की लिस्टिंग के अनुसार, 8 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 2,299 चीनी युआन (लगभग 24,800 युआन) है। JD.com पर इसे चार रंगों और  Suning पर 5 रंग विकल्पों के साथ लिस्ट किया गया है। जेडी पर लिस्टेड रेंगों में फ्लोइंग क्लाउड, फ्लो फ्लेम, सी नाइट, और मिस्ट्री ब्लैक (अनुवादित) शामिल हैं, जबकि पेराक लेमन वेरिएंट को Suning पर लिस्ट किया गया है। यह 11 अगस्त से चीन में सेल के लिए उपलब्ध होगा। प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं।
 

Oppo K7 5G specifications

Suning, TMall और JD.com पर लिस्टिंग के अनुसार, डुअल-सिम (नैनो) ओप्पो के7 एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.1 पर चलता है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 408 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी है। फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट पर काम करता है और 8 जीबी रैम से लैस आता है।

Oppo K7 5G के क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें एफ/1.7 अपर्चर वाला 48-मेगापिक्सल सेंसर, 8-मेगापिक्सल सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल हैं। सेल्फी के लिए एफ/2.0 अपर्चर के साथ 32-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

स्टोरेज के लिए, ओप्पो के7 5जी में 256 जीबी स्टोरेज मिलती है, जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, वाई-फाई, 4जी-एलटीई, एनएफसी, जीपीएस, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। यह 4,025mAh बैटरी के साथ आता है, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। सेंसर में ग्रेविटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। Oppo K7 5G का डायमेंशन 160.3×74.3×7.96 मिलीमीटर और वज़न 180 ग्राम है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कांग्रेस में बगावत

जम्मू में ग्लोबल गांधी फैमिली नाम के एक एनजीओ के बैनर तले असंतुष्ट कांग्रेसी नेताओं के आयोजन ने तिनके की वह आड़ भी खत्म...

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

Recent Comments