Home Gadgets Moto E7 Plus में हो सकता है 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन...

Moto E7 Plus में हो सकता है 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

Moto E7 Plus स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है, जहां से इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है, जो कि आगामी Moto E7 के कथित 2 जीबी रैम से दोगुना है। लिस्टिंग में यह भी जानकारी सामने आई की मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। पिछले महीने मोटो ई7 की कुछ लाइव तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें फोन का डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन देखने को मिला है।
 

Moto E7 Plus Geekbench listing, specifications (expected)

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, Moto E7 Plus स्मार्टफोन का सिंगल कोर टेस्ट स्कोर 1,152 है जबकि मल्टी-कोर टेस्ट में इस फोन को 4,373 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। इस लिस्टिंग में फोन के कुछ अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी सामने आई है।
 

moto

जैसे मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। यह फोन 1.80 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा। लिस्टिंग के अनुसार, फोन के मदरबोर्ड सेक्शन में ‘guam’ का उल्लेख किया गया है। इससे साफ नहीं होता कि यह विशेषतौर पर कौन-सा मॉडल है, हालांकि अटकले लगाई जा रही है कि यह 600 सीरीज़ या फिर 700 सीरीज़ का स्नैपड्रैगन चिप होगा।

मैमोरी की बात करें, तो जैसे कि हमने बताया मोटो ई7 प्लस फोन 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। जो कि आगामी Moto E7 फोन के कथित 2 जीबी रैम से दोगुना है।
 

moto

 

Moto E7 Plus live photo leaks

गौरतलब है कि पिछले महीने 91mobiles रिपोर्ट्स में मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन की कुछ लाइव तस्वीरें साझा की गई थी, जिसके द्वारा फोन के डिज़ाइन की झलक देखने को मिली थी।

फोन के फ्रंट मे वाटरड्रॉप नॉच फीचर किया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा स्थित है। इसके अलावा लीक तस्वीरों में फोन का फ्रंट पैनल पतले बेजल्स के साथ भी दिखा था।

बैक पैनल पर, डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ ग्लास बैक दिया गया है। रियर कैमरा को अलग मॉड्यूल में स्थित किया गया है, जिसके साथ LED प्लैश और लेसर ऑटोफोकस भी मौजूद है। इसके अलावा अटकले यह भी लगाई जा रही हैं कि फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर Motorola लोगों में प्लेस किया गया है।

मोटो ई7 के बॉटम में स्पीकर ग्रील और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

लीक तस्वीरों में मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन काफी हद तक लीक लाइव तस्वीरों में दिखे Moto E7 की तरह ही लगता है। हालांकि, फिलहाल कंपनी ने इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है और न ही इसकी लॉन्च तारीख की कोई जानकारी दी गई है।
 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments