Home Gadgets Mi 10 Pro Plus फोन 11 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

Mi 10 Pro Plus फोन 11 अगस्त को हो सकता है लॉन्च

Xiaomi कंपनी 11 अगस्त को अपनी 10वीं वर्षगांठ मनाने जा रही है, इस वर्चुअल इवेंट के दौरान कंपनी कथित Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन और कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है। शाओमी के वाइस प्रेसिडेंट Lu Weibing ने अपने वीबो पोस्ट के जरिए इस इवेंट की घोषणा की। इस इवेंट में कंपनी के को-फाउंडर Lei Jun स्पीच देंगे, जिसमें वह कंपनी के भूतकाल, वर्तमान व भविष्य की बात करेंगे। इन सब के अलावा इस इवेंट में और क्या कुछ खास होगा, इससे संबंधित जानकारियां आने वाले दिनों में साफ की जा सकती हैं।

Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट Lu Weibing के वीबो पोस्ट में एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें 11 अगस्त को कंपनी की 10वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर एक वर्चुअल इवेंट की घोषणा की गई है। यह इवेंट स्थानिय समयानुसार 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे) शुरू होगा। पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस इवेंट के दौरान कंपनी के को-फाउंडर Lei Jun पब्लिक स्पीच देंगे, जिसमें कंपनी की शुरुआत से लेकर अब-तक के सफर की बात की जाएगी। इसके अलावा पोस्ट के हैशटैग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी नया प्रोडक्ट लॉन्च भी कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी Mi 10 Pro Plus से पर्दा उठा सकती है, हालांकि इस नाम के फोन के बारे में कंपनी ने फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। वहीं, कंपनी ने फिलहाल यह भी साझा नहीं किया है कि यह वर्चुअल इवेंट कहां स्ट्रीम किया जाएगा, हालांकि उम्मीद है कि आने वाले दिनों में यह सब जानकारियां साफ कर दी जाएंगी।  

आपको बता दें, एक जाने-माने टिप्सटर Digital Chat Station ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया है, इस पोस्ट उसने कहा है कि इस इवेंट के दौरान कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे जिसमें स्मार्टफोन भी शामिल होंगे। शाओमी ने फिलहाल यह भी साफ नहीं किया है कि इस इवेंट के दौरान क्या लॉन्च किया जाना है, लेकिन मी 10 प्रो प्लस की लीक्स व लिस्टिंग के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी का अगला लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन यही है।

गौरतलब है कि मी 10 प्रो प्लस स्मार्टफोन को हाल ही में AnTuTu बेंचमार्किंग वेबसाइट पर शानदार स्कोर प्राप्त हुए थे और उस वक्त कहा गया था कि यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, इसी टिप्सटर ने यह भी जानकारी सार्वजनिक की थी कि यह साल 2020 का सबसे तेज़ चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा। बताया जा रहा है कि यह फोन हाई रिफ्रेश रेट स्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग, 30x ज़ूम के साथ पावरफुल कैमरा व स्टीरियो स्पीकर्स से लैस होगा।
 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments