Home Gadgets iQOO का नया फोन 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, 17 अगस्त...

iQOO का नया फोन 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, 17 अगस्त को है लॉन्चिंग

(फोटो: गिजमोचाइना)(फोटो: गिजमोचाइना)

नई दिल्ली

iQOO 5 सीरीज इस महीने लॉन्च होने को तैयार है। कंपनी ने आज कन्फर्म कर दिया है कि इस सीरीज को वह 17 अगस्त को लॉ़न्च करने वाली है। iQOO 5 सीरीज दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा। यह टेक्नॉलजी फोन को 15 मिनट में फुल चार्ज कर देगी। फोन के लॉन्च डेट और टाइमिंग की जानकारी कंपनी ने एक पोस्टर जारी करके दी।

पोस्टर शेयर करके दी जानकारी

शेयर किए गए पोस्टर के मुताबिक iQOO 5 सीरीज को चीन में 17 अगस्त को दोपहर 2:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। पोस्टर में ‘120W’ और ’15 mins’ को टेक्स्ट में हाइलाइट किया गया है। इसका मतलब है कि फोन 120 वॉट की चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा जो फोन को 15 मिनट में चार्ज कर देगा। फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है।

चीनी टेक शो में दिखा था फोन

हाल में चीन में हुए चाइनाजॉय टेक ट्रेड शो में कंपनी ने एक फोन शोकेस किया था जो 120 वॉट की अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करता है। ये फोन iQOO 5 सीरीज का था या नहीं इस बारे में कंपनी ने उस इवेंट में कोई जानकारी नहीं दी थी।

NBT

(फोटो: Gizmochina)

OnePlus Nord स्मार्टफोन की पहली सेल टली, जानें नई तारीख

लॉन्च हो सकते हैं दो फोन

कंपनी ने अभी यह भी नहीं कन्फर्म किया है कि 17 अगस्त को आने वाले iQOO 5 स्मार्टफोन्स का नंबर क्या होगा। डिजिटल चैट स्टेशन की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज में एक सस्ता फोन भी आ सकता है। जबकि दूसरा फोन एक हाई-एंड डिवाइस होगा जो 120 वॉट की चार्जिंग को सपॉर्ट करेगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि चाइनाजॉय टेक शो में दिखाया गया फोन iQOO 5 Pro हो सकता है। फोन एक केस में अच्छी तरह कवर्ड था इसलिए इसके बैक पैनल के डिजाइन के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल सका है।

चीन के Weibo और Baidu ऐप हुए बैन, कई और पर गिरेगी गाज



120Hz रिफ्रेश रेट और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर

इस इवेंट में शोकेस किया गया हैंडसेट पंच-होल डिजाइन और AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले वाला है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। अफवाहों की मानें इस मॉडल में स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर से लैस था। बताया जा रहा है कि कंपनी आने वाले कुछ दिनों में इस फोन के फीचर्स के बारे में और जानकारी दे सकती है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अनिश्चय का मारा मंच

रविवार को संपन्न हुई जी-20 देशों की दो दिवसीय वर्चुअल शिखर बैठक में कोविड-19 महामारी का मुद्दा छाया रहा, जो स्वाभाविक है। जो बात...

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments