Home Sport देखें: जब वसीम अकरम ने रोशन महानामा के प्राइवेट पार्ट पर लगातार...

देखें: जब वसीम अकरम ने रोशन महानामा के प्राइवेट पार्ट पर लगातार 2 बार मारी गेंद

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपनी घातक बोलिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अकरम की लगातार दो गेंदें रोशन महानामा (Roshan Mahanama) के प्राइवेट पार्ट पर आकर लगती हैं। अकरम ने यहां महानामा से चुटकी भी ली है।

Edited By Arun Kumar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

नई दिल्ली

दुनिया के महान तेज गेंदबाजों में शुमार वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अपने दौर में बड़े-बड़े दिग्गज बल्लेबाजों को खूब छकाया है। अकरम ने अपनी घातक बोलिंग के एक लम्हे को टि्वटर पर मजेदार अंदाज में याद किया है। पर्थ के मैदान पर जब एक बार उनका सामना श्रीलंका से था, तो इस तेज गेंदबाज ने अपनी रफ्तार और स्विंग से श्रीलंकाई बल्लेबाज रोशन महानामा (Roshan Mahanama) के होश ही उड़ा दिए। अकरम की इस पोस्ट पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डीन जॉन्स (Dean Jones) ने भी मजे लिए हैं।

अकरम ने पर्थ के मैदान श्रीलंका से अपने मैच का यह वीडियो क्लिप पोस्ट किया है। यह मैच बेंसन और हेजेस वर्ल्ड सीरीज 1989-90 के दौरान का है। इस वीडियो में अकरम का सामना श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबजा रोशन महानामा कर रहे हैं। यहां अकरम की दो गेंदें लगातार दो बार रोशन महानामा के प्राइवेट पार्ट (एबडोमेन गार्ड) पर लगती हैं। दोनों बार महानामा को तकलीफ होती है। पहली बार तो वह इस दर्द को भुलाकर अगली गेंद खेलने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन अगली गेंद एक बार फिर इसी जगह पर आकर लगती है, जिसके बाद महानामा का दर्द काफी बढ़ गया था और बैटिंग छोड़कर (रिटायर्ड हर्ट) पविलियन लौटना पड़ा था।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अकरम ने लिखा, ‘और रोशन महानामा ग्रैंडफादर (दाना-नाना) बनने को होंगे।’ उन्होंने हैशटैग का यूज करते हुए लिखा मुझे माफ करना रोशन क्रिकेट में ऐसी चीजें होती हैं।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और क्रिकेट कॉमेंटेर डीन जोन्स ने भी अकरम के इस वीडियो पर मजे लिए हैं। वसीम अकरम के इस वीडियो पर डीन जोन्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘वैसे वह बैट की बजाए खेलने के आपको किसी और चीज से ही खेल रहे हैं।’ इसके बाद जोन्स ने जोर-जोर से हंसने वाले दो इमोजी भी बनाए।

Web Title watch wasim akram hitted roshan mahanama s private part twice in a row he shared video with fun(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी-पार्टी में ठंड से बचने के साथ कैसे दिखें स्टाइलिश? इन टिप्स से सर्दी में भी पहन सकते हैं अपनी फेवरेट ड्रेस 

आमतौर पर सर्दियों के कपड़ों को लेकर लोगों के मन में आम धारणा बनी हुई है कि ठंड से बचाने वाले कपड़े स्टाइलिश नहीं...

शहद लिया या शुगर, मिलावट का खतरनाक खेल

देश में बेचे जा रहे तमाम जाने-माने ब्रैंडों के शहद में शुगर सिरप की मिलावट की खबर न केवल चौंकाने वाली बल्कि चिंताजनक भी...

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

Recent Comments