Home News Sushant Singh Rajput Case: सुशांत का शव लाने वाली ऐम्बुलेंस के ड्राइवर...

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत का शव लाने वाली ऐम्बुलेंस के ड्राइवर को मिल रही हैं धमकियां

Sushant Singh Rajput Case ambulance driver getting threat calls: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रोजाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। अब सुशांत सिंह राजपूत के शव को नीचे लाने वाले ऐम्बुलेंस के ड्राइवर का कहना है कि उसे लगातार धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। हालांकि ऐम्बुलेंस के मालिक ने इन दावों को खारिज किया है।

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में रोजाना नए दावे सामने आ रहे हैं.सुशांत सिंह राजपूत के केस में रोजाना नए दावे सामने आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला वक्त के साथ सुलझने के बजाय और उलझता जा रहा है। काफी लोग इस केस में मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस भी मामले की जांच कर रही है और रोजाना कुछ नई बातें सामने आ रही हैं। अब खबर आ रही है कि सुशांत के शव को ऐम्बुलेंस में लाने वाले ड्राइवर को धमकी भरी कॉल्स आ रही हैं।

इंटरनैशनल नंबर से धमकी भरे कॉल्स का दावा

14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद उनके पार्थिव शरीर को लाया गया था और तब यह ड्राइवर वहां मौजूद थे। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने ड्राइवर सहित कुछ लोगों को सुशांत का पार्थिव शरीर ले जाए जाने के लिए हायर किया था। ड्राइवर ने यह भी बताया कि उसके बाद से ही उन्हें इंटरनैशनल नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। हालांकि ऐम्बुलेंस के मालिक ने ड्राइवर के बयानों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत के पार्थिव शरीर को मुंबई पुलिस खुद नीचे लेकर आई थी।

मुंबई पुलिस नहीं कर रही बिहार पुलिस का सहयोग

इस बीच बता दें कि बिहार पुलिस की टीम मुंबई में सुशांत के केस की जांच कर रही है। हालांकि ऐसे आरोप हैं कि मुंबई पुलिस से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। एक दिन पहले ही बिहार पुलिस की टीम को लीड करने पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई में जबरन एक गेस्ट हाउस में क्वॉरेंटीन कर दिया गया है। इस बीच यह भी खबर है कि रिया चक्रवर्ती समेत उनकी फैमिली रातोंरात मुंबई का फ्लैट छोड़कर चली गई है।

Rhea Chakraborty in Trouble! सुशांत के अकाउंट से रिया ने 90 दिन में खर्च किए 3 करोड़?Rhea Chakraborty in Trouble! सुशांत के अकाउंट से रिया ने 90 दिन में खर्च किए 3 करोड़?

Web Title ambulance driver who brought down sushant singh rajput corpse says he is been getting threat calls(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वेट कंट्रोल करने के लिए रोजाना पिएं तीन चीजों से मिलाकर बना आयुर्वेदिक काढ़ा, थकावट भी होगी दूर

वजन कम करने के लिए हम क्या-क्या जतन नहीं करते लेकिन कई बार ऐसा होता है कि वजन कम करने के लिए डाइटिंग और...

खादी उत्पादों की बढ़ रही है मांग, खादी मेले में लौटी रौनक

राजस्थान के उदयपुर में राज्य कायार्लय खादी एवं ग्रामोद्योग भारत सरकार के संयोजन में अम्बेडकर विकास समिति चोमूं द्वारा टाउनहॉल में आयोजित किये जा...

Raj Kachori Recipe : घर पर इस हेल्दी तरीके से बना सकते हैं राज कचौड़ी, जानें रेसिपी

कचौड़ी किसी पसंद नहीं है। वहीं चाय के साथ कचौड़ी का साथ मिल जाए, तो टी टाइम और भी स्पेशल बन जाता है। आज...

ठंड में गले की खराश से मुक्ति दिलाएंगे ये पांच आयुर्वेदिक उपाय, खांसी-जुकाम से भी मिलेगी राहत 

सर्दियों में गले की खराश होना आम बात है लेकिन लम्बे समय तक ऐसी स्थिति रहने पर गले में चोट भी आ सकती है...

Recent Comments