Home Gadgets Redmi 9 Prime होने वाला है 4 अगस्त को लॉन्चः फीचर्स, स्पेसिफिकेशन...

Redmi 9 Prime होने वाला है 4 अगस्त को लॉन्चः फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत

Redmi 9 Prime भारत आने वाला है। Xiaomi के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन से 4 अगस्त से पर्दा उठेगा। दूसरी तरफ, Amazon पर इसका प्रमोशन प्राइम डे लॉन्च के तौर पर किया जा रहा है। इसका मतलब है कि फोन की सेल 6-7 अगस्त को होने वाली प्राइम डे सेल के दौरान होना तय है। भले ही शाओमी ने अपने फोन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कई टीज़र ज़ारी किए हैं, लेकिन अभी तक इस हैंडसेट के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इसलिए हमने आपकी सुविधा के लिए आधिकारिक टीज़र्स और कयासों के आधार पर रेडमी 9 प्राइम के बारे में कुछ जानकारियां इकट्ठा की हैं।
 

Redmi 9 Prime launch date, time, live stream, sale details

शाओमी रेडमी 9 प्राइम को 4 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे आयोजित होगी जिसे कंपनी के सभी सोशल मीडिया अकाउंटस्, यूट्यूब और आधिकारिक वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा। Redmi 9 Prime की बिक्री अमेज़न, मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर्स और मी अधिकृत स्टोर्स में होगी। फिलहाल, कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

Redmi 9 Prime specifications (expected)

हमें रेडमी 9 प्राइम के स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि Redmi 9 Prime हैंडसेट जून महीने में लॉन्च किए गए Redmi 9 के ग्लोबल वर्ज़न का रीब्रांडेड वेरिएंट होगा। ऐसा होता है तो इसमें कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है, क्योंकि Xiaomi पहले भी ऐसा कई बार कर चुकी है। गौर करने वाली बात यह भी है कि अभी तक कंपनी द्वारा ज़ारी टीज़र्स से रेडमी 9 प्राइम के जिन स्पेसिफिकेशन की ओर इशारा मिला है, वो रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट से पूरी तरह से मेल खाते हैं। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने 31 जुलाई को टीज़र ज़ारी करके बताया था कि Redmi 9 Prime में फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा। यह फीचर रेडमी 9 के ग्लोबल वेरिएंट का भी हिस्सा है।

अगर Redmi 9 Prime हैंडसेट वाकई में Redmi 9 ही निकलता है तो हम फोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज होने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट में 6.53 इंच डिस्प्ले, 5020 एमएएच बैटरी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल-सिम सपोर्ट होगा।

पिछले हिस्से पर क्वाड कैमरा सेटअप भी है। यहां पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा।

Redmi 9 के अन्य स्पेसिफिकेशन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और आईआर ब्लास्टर शा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments