Home Gadgets Realme V5 लॉन्च, चार रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी है इसमें

Realme V5 लॉन्च, चार रियर कैमरे और 5,000 एमएएच बैटरी है इसमें

Realme V5 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। रियलमी का यह स्मार्टफोन होल-पंच डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 30 वॉट फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है। हैंडसेट में मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन को फिलहाल भारत में लॉन्च करने के संबंध में जानकारी नहीं मिल पाई है।
 

Realme V5 price, sale

रियलमी वी5 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत CNY 1,399 (करीब 15,000 रुपये) है। स्मार्टफोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट CNY 1,899 (करीब 20,400 रुपये) में बेचा जाएगा। Realme V5 हैंडसेट तीन ग्रेडिएंट फिनिश में आएगा- सिल्वर विंग्ड ब्वॉय, ब्लू और ब्रेकिंग लाइट।
 

Realme V5 specifications

डुअल-सिम रियलमी वी5 एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। फोन में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) होल-पंच डिस्प्ले है, 90.7 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ। डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी UFS 2.1 स्टोरेज से लैस है।

Realme V5 के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/ 1.8 है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है, एफ/ 2.3 अपर्चर के साथ। फोन में एक 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/ 2.1 है। कैमरा फीचर्स में सुपर नाइट सीन, पनोरमा, प्रोफेशनल, टाइम लैप्स फोटोग्राफी, बोकेह, एचडीआर, अल्ट्रा-वाइड एंगल, सुपर मैक्रो, एआई ब्यूटी, फिल्टर और सुपर ग्लो शामिल हैं।

रियलमी वी5 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। यह 30 वॉट फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि तीन मिनट की चार्जिंग में पांच घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक मिलेगा। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 5, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और 5जी शामिल हैं। स्मार्टफोन को 162.13×75.02×9.1 मिलीमीटर डाइमेंशन और 194 ग्राम वज़न के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। जियोमैगनेटिक सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप और एक्सेलेरोमीटर फोन का हिस्सा हैं।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सर्दियों में नहीं सेंक पा रहे हैं धूप तो विटामिन डी की कमी पूरी करने के लिए अपनाएं ये 5 उपाय

Vitamin D Rich Diet : हड्डियों को मजबूत बनाए रखने के लिए विटामिन डी बेहद जरूरी होता है। शरीर में मौजूद विटामिन डी इम्यूनिटी...

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Covid-19:कोरोना संक्रमित एक तिहाई से अधिक बच्चों में नहीं दिखे लक्षण, अध्ययन में खुलासा

एक नए अध्ययन के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए एक तिहाई से अधिक बच्चों में इस महामारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई...

Recent Comments