Home Gadgets Realme Buds 3 इस महीने हो सकता है भारत में लॉन्च, Realme...

Realme Buds 3 इस महीने हो सकता है भारत में लॉन्च, Realme का यह है प्लान

Realme Buds 3 भारत में इस महीने लॉन्च किए जा सकते हैं, जिसकी जानकारी खुद Realme India के सीईओ माधव सेठ ने दी। यही नहीं, माधव सेठ ने अपने YouTube सेशन AskMadhav के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान कंपनी की आगामी योजनाओं से भी पर्दा उठाया। रियलमी बड्स 3 की बात करें, तो यह कंपनी के नए वायर्ड इयरबड्स होंगे, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Realme Buds के ही अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर मार्केट में अपनी जगह बनाएंगे। सीईओ ने आगामी योजनाओं के बारे में बात करते हुए बताया कि कंपनी रियलमी लैपटॉप भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें, हाल ही में  Xiaomi और सब ब्रांड Honor ने अपने लेटेस्ट लैपटॉप को भारत में लॉन्च किया है। लैपटॉप ही नहीं बल्कि रियलमी वियरेबल मार्केट में भी अपने पैर पसारने की योजना बना रही है, जिसके तहत कंपनी जल्द ही हाई-एंड स्मार्ट वॉच लॉन्च करेगी। वहीं, ईयरबड्स को एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।  

Realme India के सीईओ माधव सेठ ने अपने 12 मिनट के वीडियो सेशन में भारतीय मार्केट के लिए अपने नए रोडमैप की जानकारी दी। उन्होंने Realme Buds 3 के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह ‘अलग स्टाइल’ में पेश किया जाएगा, जो कि अपनी सीरीज़ में अनोखे ईयरबड्स होंगे। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि नए वायर्ड ईयरबड्स अपने पिछले वर्ज़न की तरह किफायती कीमत में पेश किए जाएंगे या नहीं। पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुए रियलमी बड्स की कीमत महज 599 रुपये थी।  

रियलमी बड्स 3 के अलावा, माधव सेठ ने वीडियो में यह भी बताया क रियलमी भारत में जल्द ही अपने लैपटॉप लॉन्च की भी योजना बना रही है। आपको बता दें, रियलमी के प्रतिद्वंदी कंपनी Honor और Xiaomi ने पहले ही लैपटॉप मार्केट में एंट्री मार ली है। पिछले ही हफ्ते हॉनर ने अपना पहला लैपटॉप MagicBook 15 लॉन्च किया है। माधव सेठ ने कंपनी के आगामी 5जी स्मार्टफोन की भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा, “भारत में 5जी नेटवर्क तैयार होने से पहले ही हम निश्चित रूप से 5जी स्मार्टफोन की रेंज पेश करेंगे।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कंपनी जल्द ही नई स्मार्टवॉच भी भारत में पेश करने जा रही है, जो कि मौजूदा रियलमी वॉच की तुलना में अधिक अपग्रेड्स के साथ आएगी। उन्होंने बताया कि यह हाई-एंड स्मार्टवॉच होगी।

रियलमी बड्स की बात करें, तो सेठ ने संकेत दिया कि नए रियलमी बड्स मॉडल ANC सपोर्ट के साथ आएंगे। उन्होंने कहा, “हम एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन पर फोकस रहे हैं, जो कि इंडस्ट्ररी की लीडिंग ANC टेक्नोलॉजी होगी।” हालांकि, यह साफ नहीं किया गया है कि इसे किस कीमत पर भारतीय मार्केट  में पेश किया जाएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वैक्सीन में कितना अंतर हो

भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड के दो डोज के बीच अंतर को बढ़ाकर 12 से 16 सप्ताह किए जाने के फैसले पर सवाल-जवाब का...

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

Recent Comments