Home Gadgets Moto G9 Plus में मौजूद हो सकती है 4,700 एमएएच बैटरी

Moto G9 Plus में मौजूद हो सकती है 4,700 एमएएच बैटरी

Motorola Moto G9 Plus स्मार्टफोन ने यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन पास कर लिया है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी हासिल हुई है, जैसे कि बैटरी आदि। डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, फोन में MG50 मॉडल नंबर की बैटरी दी गई है। डेनिश सर्टिफिकेशन डेटाबेस के अनुसार, इस मॉडल नंबर वाली बैटरी में 4,700एमएएच की क्षमता होगी। आपको बता दें, पिछली रिपोर्ट में भी दावा किया गया था कि इस फोन में 4,700 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। लेटेस्ट रिपोर्ट साफतौर पर पिछली रिपोर्ट की पुष्टि कर रही है।

FCC लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले Dealntech द्वारा सार्वजनिक की गई है। लिस्टिंग के अनुसार Moto G9 Plus स्मार्टफोन में SC-301/ SC-302/ SC-303/ SC-305/ SC-306/ SC-307/ SC-309 मॉडल नंबर का चार्जर मौजूद है। मॉडल नंबर XT2087-1 (XT2087-2 के साथ) के साथ एक फोन ही जापान की वेबसाइट TUV Rheinland पर लिस्ट हो चुका है। इस लिस्टिंग में जानकारी मिली थी कि स्मार्टफोन में 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। हालांकि, इस वक्त यह साफ नहीं किया गया था कि चार्जर की क्षमता कितनी होगी।

इसके अलावा, XT2087-1 और XT2087-2 मॉडल नंबर के स्मार्टफोन पिछले महीने EEC में भी लिस्ट किए गए थे, जिसकी Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से जांच भी की थी। जो लोग नहीं जाते उनको बता दें कि मोटो जी9 प्लस स्मार्टफोन स्पैन की ऑनलाइन रीटेलर वेबसाइट ParatuPC पर भी लिस्ट हुआ था, जहां इसकी कीमत का खुलासा हुआ था। लिस्टिंग के अनुसार, Moto G9 Plus के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत EUR 277.15 (लगभग 24,000 रुपये) होगी।

गौरतलब है कि कथित मोटो जी9 प्लस स्मार्ट को कुछ प्रमुख सर्टिफिकेशन अथॉरिटीज़ के द्वारा हरी झंड़ी मिल गई है, तो इसका मतलब यह है कि स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर दिया जा सकता है। हालांकि, Motorola ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हाल ही में मोटोरोला ने Moto G 5G Plus लॉन्च किया है, जिसमें 5,000 एमएएच की बैटरी और 20 वाट टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रजिस्ट्रेशन आसान हो, वैक्सीन के सुरक्षा घेरे में सब लाए जाएं

देश में 18 साल से ऊपर के सभी लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाने की शुरुआत इस महीने की पहली तारीख से हुई,...

केंद्र ही खरीदे टीका

दिल्ली सरकार ने कोवैक्सीन की कमी की बात कहते हुए 18-44 साल आयुवर्ग के लिए चल रहे 100 टीकाकरण केंद्र बंद कर दिए हैं।...

गांवों में फैला कोरोना

जहां एक ओर बुरी तरह प्रभावित राज्यों और बड़े शहरों में कोरोना संक्रमण की स्थिति में हल्का सुधार दिखने से राहत महसूस की जा...

तालमेल से बनेगी बात

केंद्र सरकार ने सोमवार को में वैक्सीन पॉलिसी पर अपने रुख का बचाव करते हुए कहा कि महामारी से कैसे निपटना है, यह...

Recent Comments