Home News बचपन की तस्वीरों के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत...

बचपन की तस्वीरों के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को कहा- हैपी रक्षाबंधन

sushant singh rajput elder sister shweta singh kirti wishes her brother rakshabandhan: रक्षाबंधन के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहनें उन्हें बेहद मिस कर रही है। सुशांत अपनी बहनों के बीच में इकलौते भाई थे। सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर के साथ भावुक मेसेज लिखते हुए अपने भाई को हैपी रक्षाबंधन बोला है।

Edited By Neeraj Verma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

तस्वीर में सारी बहनें नन्हे सुशांत को राखी बांधती दिख रही हैं.तस्वीर में सारी बहनें नन्हे सुशांत को राखी बांधती दिख रही हैं.

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अभी तक उनके फैन्स बेहद मिस करते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज रक्षाबंधन के दिन उनकी बड़ी बहनें उन्हें कितना मिस कर रही होंगी। सुशांत के जाने के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आज रक्षाबंधन पर भी उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट के साथ अपने छोटे भाई को हैपी रक्षाबंधन बोला है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें सभी भाई-बहन मिलकर रक्षाबंधन का त्योहार मना रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘हैपी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी… बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान…और हमेशा करते रहेंगे… तुम हमारा अभिमान हो और हमेशा बने रहोगे सुशांत सिंह राजपूत’

श्वेता की इस पोस्ट को हजारों फैन्स के साथ ही सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी लाइक किया है। इससे पहले बता दें कि हाल में सुशांत की सबसे बड़ी बहन की एक पोस्ट जिन्हें वह रानी दी कहते थे, उनकी भी एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस बेहद भावुक पोस्ट को पढ़कर फैन्स भी भावुक हो रहे हैं। यहां क्लिक कर पढ़ें सुशांत की दीदी ने क्या-क्या लिखा।

इस बार न तो राखी है और न ही राखी के लिए सुशांत की कलाई

  • इस बार न तो राखी है और न ही राखी के लिए सुशांत की कलाई

    आज रक्षा-बंधन है और हर बहन के लिए यह सबसे बड़ा त्यौहार है, लेकिन सुशांत की बहनों की कहानी पिछले हर साल से इस बार बिल्कुल अलग है। इस बार न तो राखी है और न ही राखी के लिए वो कलाई, जिसपर उनकी बहनें अपनी बांधकर भाई के लिए अपना प्यार जताया करती होंगी।

  • दूसरी मां थीं सुशांत की यह बहन

    अपनी बहन मीतू तो सुशांत अपनी दूसरी मां की तरह मानते थे। लिखा था- मेरी बहन जो कि बचपन से मेरी दूसरी मां की तरह मेरे साथ रहीं।

  • परफेक्ट फैमिली पिक्चर

    सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने इस तस्वीर को रीट्वीट किया था, जिसमें लिखा था- परफेक्ट फैमिली पिक्चर।

  • आखिरी दिनों में भी बहन ने निभाया था साथ

    बता दें कि जिन आखिरी वक्त में सुशांत अपनी परेशानियों से जूझ रहे थे उसक वक्त मुंबई में रह रहीं उनकी बहन उनके साथ रही थीं।

  • सुशांत के परिवार न्याय के गुहार लगा रहे हैं

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलिवुड सिलेब्रिटीज, उनके फैन्स समेत सुशांत के परिवार भी न्याय के गुहार लगा रहे हैं।

  • बहन ने लगाई है प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार

    श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर कर प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाई थी। अब श्वेता ने 2 अगस्त को भी प्रधानमंत्री के एक ट्वीट पर रिप्लाइ करके सुशांत के केस में न्याय की गुहार लगाई है।

  • श्वेता ने पीएम से कहा- इस मामले को जल्द से जल्द देखें

    श्वेता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि प्रधानमंत्री इस मामले में जल्द से जल्द दखल दें। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर पीएम मोदी ने लोकमान्य तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर एक वीडियो शेयर किया था। पीएम के इस ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए श्वेता री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आदरणीय सर, यही समय है जबकि हम लोग लोकमान्य तिलक की ‘न्याय की भावना’ का पालन करें जोकि आपको प्रेरित करता है। मेरी आपसे विनती है कि कृपया इस मामले को जल्द से जल्द देखें।’

  • भाई के लिए श्वेता लगातार कर रहीं न्याय की मांग

    बता दें कि उनकी बहनों में से श्वेता ही हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ऐक्टिव हैं और श्वेता लगातार अपने भाई के लिए न्याय की मांग को लेकर पोस्ट कर रही हैं।

  • 'हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास रखते हैं'

    श्वेता ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाते हुए कहा था, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं इस केस पर जल्द से जल्द ध्यान देने की गुजारिश करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास रखते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद रखते हैं।’

  • मौत के बाद से सोशल मीडिया पर ऐक्टिव

    श्वेता अपने भाई सुशांत की मौत के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट कर रही हैं।

Web Title sushant singh rajput elder sister shweta singh kirti wishes her brother rakshabandhan with an emotional post(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महिलाओं के लिए वरदान से कम नहीं है सूरजमुखी के बीज, रोजाना सेवन से दूर होती हैं ये 5 बड़ी समस्याएं

Sunflower Seeds Benefits: आज के स्ट्रेस भरे माहौल में खान-पान में गड़बड़ी और सेहत के प्रति लापरवाही बरतने की वजह से जाने अनजाने...

होम आइसोलेशन में ठीक हो सकते 94 फीसदी संक्रमित मरीज, अध्ययन ने जगायी उम्मीद

बेहतर देखभाल मिले तो होम आइसोलेशन में 94 फीसदी संक्रमित मरीज ठीक हो सकते हैं। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया स्कूल ऑफ नर्सिंग यूनिवर्सिटी के एक...

सर्दियों में शरीर को गर्म ही नहीं सेहतमंद भी बनाए रखेंगे ये 5 देसी सुपरफूड

Winter Health Care Tips: मौसम बदलते ही लोग सर्दी जुकाम की शिकायत करने लगते हैं। ऐसे में खुद को सेहतमंद बनाए रखने के लिए...

हड्डियों के 8 दोस्त घटाएंगे फ्रैक्चर का खतरा, हड्डियों की मजबूती के लिए जानें डाइट में शामिल करें कौन सी चीजें

शाकाहार के शौकीन फ्रैक्चर के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के हालिया अध्ययन की मानें तो सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं, युवा भी...

Recent Comments