Home Gadgets Google Pixel 4a के सारे फीचर्स लॉन्स से पहले लीक, OnePlus Nord...

Google Pixel 4a के सारे फीचर्स लॉन्स से पहले लीक, OnePlus Nord को सीधी टक्कर

Pixel 4aPixel 4a

नई दिल्ली

गूगल की पिक्सल सीरीज के नए अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Pixel 4a से जुड़े डीटेल्स सामने आ गए हैं और सोमवार को इससे ऑफिशली पर्दा उठने जा रहा है। 3 अगस्त को होने वाले लॉन्च से पहले ही इससे जुड़े नए लीक्स सामने आए हैं और कैमरा से लेकर स्पेसिफिकेशंस और प्राइस तक लीक हो गया है। माना जा रहा है कि यह अब तक का सबसे सस्ता गूगल पिक्सल फोन हो सकता है।

Google Pixel 4a के सारे स्पेसिफिकेशंस पहली बार लीक हुए हैं। टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर @samsungblot के हवाले से सारे स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं। लीक्स की मानें तो फोन में 5.81 इंच का OLED डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ मिलेगा। फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाले इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। सामने आया है कि इस डिस्प्ले को ‘Always On’ और ‘Now Playing’ का ऑप्शन मिलेगा।

पढ़ें: Google Pixel 4A का कैमरा होगा जबरदस्त, देखें कैमरा सैंपल

इतनी हो सकती है कीमत

गूगल के नए डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट 6 जीबी तक रैम के साथ हो सकता है। फोन में 128 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। इस फोन को कंपनी कई स्टोरेज ऑप्शन में ला सकती है लेकिन 6GB+128GB वेरियंट की कीमत 349 डॉलर (करीब 26,000 रुपये) सामने आई है। अगर ऐसा है तो ढेरों यूजर्स इस फोन में इंटरेस्टेड होंगे।

दमदार कैमरा सेटअप

बात कैमरा की करें तो रियर पैनल पर फोन में 12.2 मेगापिक्सल का सिंगल मेन कैमरा f/1.7 अपर्चर के साथ दिया जाएगा। यह लेंस 77 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, ड्यूल पिक्सल फेज डिटेक्शन और OIS के साथ मिलेगा। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल सेंसर f/2.0 अपर्चर, 84 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ मिलेगा। इससे 4K विडियो शूट किए जा सकेंगे और 30fps और 108p 120FPS सपॉर्ट मिलेगा।

पढ़ें: Nord को टक्कर देगा गूगल का सस्ता फोन Pixel 4a, फीचर्स लीक

इस दिन शुरू होगी सेल

बाकी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 3140mAh की बैटरी मिल सकती, जिसे 18W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट दिया जाएगा। यह डिवाइस ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आ सकता है। लीक्सटर की ओर से कहा गया है कि यूके, आयरलैंड, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, जापान, कनाडा और यूएस में लॉन्च किया जाएगा। इसकी सेल 20 अगस्त से शुरू हो सकती है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments