Home News सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले देखी थी बॉडी, बताया-...

सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सबसे पहले देखी थी बॉडी, बताया- 14 जून को क्या-क्या हुआ

Sushant Singh Rajput के साथ रहने वाले Siddharth Pithani ने सबसे पहले उनकी डेडबॉडी देखी थी। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें खबर मिली और उन्होंने सबसे पहले क्या किया।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सुर्खियों में हैं। जब सुशांत की मौत हुई उस वक्त वह घर पर ही थे। अब सिद्धार्थ ने बताया है कि उस दिन आखिर क्या हुआ था। वह डेड बॉडी देखने वाले पहले शख्स थे। उन्होंने 14 जून को जो हुआ उस बारे में डिटेल में बताया है।

जब पता चला नहीं खोल रहे दरवाजा

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आने के बाद उनके कई करीबियों के बयान सामने आ रहे हैं। सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी ने जूमटीवी से बातचीत में उस दिन के बारे में बताया है। पिठानी बताते हैं कि उस वक्त वह सुबह की चाय ले रहे थे तभी उनके कुक केशव ने बताया कि सुशांत ने रूम लॉक कर लिया है और वह खोल नहीं रहे। कुक ने उन्हें बताया कि वह सुशांत से पूछना चाहते हैं कि लंच में क्या खाएंगे। सिद्धार्थ ने जब सुशांत का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। फिर सिद्धार्थ ने नीचे उतरकर दीपेश को बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे।

रिया के इस वीडियो पर आए हैं कॉमेंट

  • रिया के इस वीडियो पर आए हैं कॉमेंट
  • काजोल ने लिखा नेगेटिव हैं रिया

    सुशांत की दोस्त क्रिस्सन बरैटो ने इस पर कॉमेंट किया था कि कैसे रिया ने उनको दोस्तों से अलग कर दिया था। क्रिस्सन के कॉमेंट पर काजोल त्यागी ने भी कॉमेंट किया है। काजोल ने लिखा है, क्रिस्सन मुझे आप पर गर्व है कि आपन ये कॉमेंट किया। ‘जलेबी’ रीशूट होने से पहले मैं इसका हिस्सा थी और इनके साथ कुछ हफ्तों के लिए शूट पर गई थी और मुझे याद है रिया कितनी निगेटिविटी बिखेरने वाली थी। सच में। वीडियो में भी इसने हाथ फोल्ड कर रखे हैं ताकि बॉडी लैंग्वेज एक्सपर्ट भी न समझ पाएं? बिल्कुल साफ है कि ये दुखी होने का नाटक कर रही है।

  • क्रिस्सन ने लिखा था रिया का सच सामने आएगा

    सुशांत की दोस्त क्रिस्सन ने लिखा था कि कैसे सुशांत की जिंदगी में आने के बाद रिया ने सबको उनसे दूर किया। उन्होंने लिखा है कि सच सामने आएगा हम इसका वादा करते हैं।

  • क्रिस्सन ने लिखा- है जान का खतरा

    बता दें कि क्रिस्सन ने रिया के बारे में कॉमेंट करने के बाद ये भी लिखा था कि जैसे सुशांत को मारा गया। ये लोग उन्हें भी मार सकते हैं। क्रिस्सन ने लिखा कि वह कभी खुद को नहीं मारेंगी।

जोर-जोर से पीट रहे थे दरवाजा

सिद्धार्थ ने बताया कि दोनों लोगों ने पूरा घर छान मारा दूसरी चाबी ढूंढ़ने के लिए। वह बताते हैं, हम बहुत देर तक दरवाजा खटखटाते रहे और यह इतनी जोर से था कि नीचे तक आवाजें सुनी जा सकती थीं। फाइनली हमने सोचा कि चाबी वाले को बुलाते हैं। तब तक मैंने मीतू दीदी को फोन करके बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहे।

सुशांत के अकाउंट से पूजा के लिए निकाले गए 2.93 लाख, ‘काले जादू’ पर परिवार का शक गहराया

ठंडे पड़ चुके थे सुशांत

उन्होंने बताया, हमने चाबी वाले को बुलाया और दरवाजा खुलने के बाद हमने उसे वापस भेज दिया। हमने उसे पैसे दिए। मैं पहला शख्स था जिसने दरवाजा खोलकर सुशांत को इस हालत में देखा। यह बहुत डरावना था।’ सिद्धार्थ बताते हैं, मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया और नब्ज चेक की लेकिन कुछ नहीं था वह ठंडे पड़ चुके थे। परिवार के निर्देश पर मैंने वो कपड़ा काट दिया जो यूज हुआ था। दिपेश और मैंने उन्हें वहां से हटाया और आराम से बेड पर लिया दिया। तब तक मीतू दीदी भी आ चुकी थीं।

ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

  • ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

    सुशांत से जुड़े उन तमाम लोगों के बयान अब सामने आ रहे हैं जो अब तक शांत थे। रीसेंटली उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत से जुड़ी कई बातें नैशनल टेलिविजन पर कहीं। अब टाइम्स नाऊ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उनके साथ रह रहे सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत काफी बुरी कंडिशन में थे। उन्होंने बताया कि वह काफी इमोशनल भी थे।

  • हाथ पकड़कर रोने लगे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया, जनवरी में मैं फाइनली उनके घर गया था क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था। मैं अहमदाबाद में था। उन्होंने मुझे साथ रहने के लिए बुलाया था और कहा था, जॉब छोड़कर वापस आ जाओ, हम साथ में कुछ करेंगे। तभी मैं उनके साथ रहने और काम करने आ गया। जिस दिन मैं उनसे मिला वह काफी लो फील कर रहे थे। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और रोने लगे।

  • अकेला फील कर रहे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत की हेल्थ काफी खराब लग रही थी और उनके हाथ कांप रहे थे। वह दुखी होकर कह रहे थे, मुझे लगता है कि मेरा कोई नहीं है।

  • घूमने गए तो ठीक थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि वह सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे। उनके परिवार से भी मिले थे। सुशांत उस वक्त बिल्कुल ठीक थे। ट्रिप से आने के बाद सुशांत दवाएं टाइम से लेने लगे थे और ठीक हो गए थे। फिर उन्होंने दवाएं लेनी बंद कर दी थीं।

  • दिशा की मौत से थे परेशान

    वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 14 जून के पहले क्या हुआ था। सिद्धार्थ ने बताया, वह लॉकडाउन के दौरान सुशांत के साथ ही रह रहे थे। सुशांत की डेथ के पहले देर रात करीब 1 बजे वह उनसे मिले थे। अगले दिन उन्होंने जान दे दी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से परेशान थे क्योंकि कई रिपोर्ट्स में उनका नाम आ रहा था। दिशा ने 8 जून को सूइसाइड कर लिया था।

  • शक के घेरे में हैं सिद्धार्थ पिठानी

    बता दें कि रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की फैमिली पर आरोप लगा चुके हैं कि उन पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाला जा रहा है। वहीं सुशांत की फैमिली के वकील का कहना है कि सिद्धार्थ खुद 25 जुलाई तक परिवार को बता रहे थे कि सुशांत केस में रिया किस तरह से दोषी हैं।

Web Title sushant singh rajputs flatmate sidharth pithani revealed what he saw on 14th june and how he discovered deadbody(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

औरंगाबाद में पर्यटन स्थल खोलने की हो रही है मांग

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पर्यटन क्षेत्र पर निर्भर लोगों ने राज्य सरकार से  उनकी आजीविका की रक्षा के लिए जिले में पर्यटन स्थलों को...

चाय का स्वाद बढ़ाने के साथ आपका वजन भी कंट्रोल करती है इलायची, जानें शरीर में फैट जमने से कैसे करती है बचाव

सर्दियों में अदरक और इलायची वाली चाय का मजा ही अलग होता है।जिन लोगों को अदरक से समस्या होती है, वे इलायची को चाय...

Covid-19:प्रतिदिन के कोरोना मामले लगातार 22वें दिन 50 हजार से कम

देश में प्रतिदिन मिलने वाले नए कोरोना मामले लगातार 22वें दिन 50 हजार से कम रहे। चौबीस घंटों के दौरान 43,082 नए मरीज मिलने...

नाल वन्यजीव अभयारण्य में नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया मिली

राजस्थान के उदयपुर जिले में फुलवारी की नाल वन्यजीव अभयारण्य में नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया मिली है। एक नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया...

Recent Comments