Home Gadgets पॉप अप कैमरा वाले Moto One Fusion Plus की फ्लैश सेल कल

पॉप अप कैमरा वाले Moto One Fusion Plus की फ्लैश सेल कल

NBT

नई दिल्ली

Motorola के स्मार्टफोन Moto One Fusion Plus कल एक बार फिर फ्लैश सेल में उपलब्ध होगा। मोटोरोला के इस फोन को भारत में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। कई फ्लैश में जानें के बाद भी फोन की भारत में काफी डिमांड बनी हुई है। अभी तक सभी फ्लैश सेल में फोन चंद मिनट्स में सोल्ड आउट हो गया। अगर आप भी यह फोन लेना चाहते हैं और अभी तक ले नहीं पाए हैं तो कल फिर एक बार यह फोन लेने का मौका आपके पास होगा। आइए जानते हैं मोटो के इस फोन में क्या कुछ है खास।

OnePlus Nord vs Oppo Reno 4 Pro: फीचर्स में कौन दमदार?

64MP प्राइमरी सेंसर वाला क्वाड कैमरा सेटअप

अगर आप फटॉग्रफी के शौकीन हैं तो यह फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। फोन में 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस क्वाड में कैमरा सेटअप में 64MP + MP + 5MP + 2MP के सेंसर्स दिए गए हैं।

सेल्फी के लिए 16MP फ्रंट कैमरा

अगर आप विडियो कॉलिंग का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं या सेल्फी के शौकीन हैं तो भी यह फोन आपको निराश नहीं करता। फोन में 16MP का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप शानदार सेल्फी ले सकते हैं। फोन में सेल्फी के लिए पॉप अप कैमरा दिया गया है।

सैमसंग से रेडमी तक, इस महीने लॉन्च होंगे ये धांसू स्मार्टफोन्स



500 रुपये हुआ महंगा


मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस की 3 फ्लैश सेल के बाद कंपनी ने इस फोन की कीमत में बढ़ोतरी कर दी। फोन को 16,999 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने इसकी कीमत में 500 रुपये की बढ़ोतरी कर दी जिसके बाद फोन की कीमत 17,499 रुपये हो गई है।

फोन में है इनफिनिटी फुल विजन डिस्प्ले

स्मार्टफोन में 6.5 इंच टोटल विज़न डिस्प्ले है जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है। लेटेस्ट मोटोरोला वन फ्यूज़न प्लस में प्लास्टिक फ्रेम के साथ प्लास्टिक रियर पैनल दिया गया है। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 18 वाट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी दी गई है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments