Home News नेहा कक्कड़ को रियलिटी शो पर बनाने पड़ गए गोबर के उपले,...

नेहा कक्कड़ को रियलिटी शो पर बनाने पड़ गए गोबर के उपले, नाक-मुंह सिकोड़ते हुए सिंगर का Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ को रियलिटी शो पर बनाने पड़ गए गोबर के उपले,  नाक-मुंह सिकोड़ते हुए सिंगर का Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बनाए गोबर के उपले

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने बनाए गोबर के उपले
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स के दिलों को जीत लेती हैं. लेकिन हाल ही में सिंगर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स (SaReGaMaPa Lil Champs) के स्टेज पर गोबर से उपले बनाती नजर आ रही हैं. बता दें, सारेगामापा लिटिल चैंप्स ने लॉकडाउन के बाद एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है. चाहे 18 जुलाई को प्रसारित हुआ भव्य कमबैक एपिसोड हो या फिर पिछले वीकेंड दिखाया गया माइथोलॉजिकल स्पेशल एपिसोड हो, इन टैलेंटेड प्रतिभागियों ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

यह भी पढ़ें


वहीं, अब सारेगामापा लिटिल चैंप्स में कक्कड़ भाई-बहन यानी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और सोनू कक्कड़ इस शो के रक्षाबंधन स्पेशल  एपिसोड में आकर प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाएंगे. अब शो के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, जब एक बच्चे ने सिंगर नेहा से यह कहा कि वह अपने गांव में दोस्तों के साथ आपके गाने सुनकर गोबर से उपले बनाता है, तो इस पर नेहा काफी खुश हो गईं. लेकिन इसी के साथ ही बच्चे ने सिंगर से उपले बनाने की रिक्वेस्ट कर डाली. बच्चे की यह बात सुनकर नेहा कक्कड़ नाक-मुंह सिकोड़ने लगीं. 


आखिरकार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और जावेद अली के साथ मिलकर गोबर से उपले बना ही दिए. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर अब फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिंगर का नया गाना ‘दिल को करार आया’ रिलीज हुआ है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की जोड़ी खूब लोकप्रियता बटोर रही है. 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments