Home Sport ENG vs IRE: साउथैम्पटन वनडे में आयरलैंड को कैम्फर ने संभाला, इंग्लिश...

ENG vs IRE: साउथैम्पटन वनडे में आयरलैंड को कैम्फर ने संभाला, इंग्लिश गेंदबाजों ने दिखाया दम

Edited By Tarun Vats | आईएएनएस | Updated:

विकेट लेने के बाद आदिल राशिदविकेट लेने के बाद आदिल राशिद

साउथैम्पटन

युवा ऑलराउंडर कर्टिस कैम्फर (68) ने शनिवार को एक बार फिर संकटमोचक पारी खेलते हुए आयरलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में कम स्कोर पर सिमटने से बचा लिया। हालांकि इंग्लिश टीम के गेंदबाजों ने कमाल दिखाया और आयरलैंड पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन ही बना सका। आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और कैम्फर के अर्धशतक की बदौलत 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 212 रन बनाए।

आयरलैंड को इस स्कोर तक पहुंचाने में कैम्फर के अलावा उसके निचले क्रम ने भी बड़ा योगदान दिया। 91 रनों पर ही अपने छह विकेट खोने के बाद आयरलैंड संकट में नजर आ रही थी।

पढ़ें, भारत पर ही क्यों ना हो बात, कभी पीछे नहीं हटता: अफरीदी

कैम्फर और सिमी सिंह (25) ने सातवें विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। इसके बाद एंडी मैक्ब्राइन के साथ कैम्फर ने आठवें विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी कर स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

NBT

आउट होने के बाद लौटते कैम्पर

टीम के 207 के कुल स्कोर पर हालांकि कैम्फर, शाकिब महमूद का शिकार हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 87 गेंदों का सामना किया और आठ चौके लगाए। रीस टॉप्ले ने मैक्ब्राइन को आउट कर आयरलैंड की पारी का अंत किया। उन्होंने 24 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 24 रन ही बनाए।

केरग यंग दो रन बनाकर नाबाद लौटे। इंग्लैंड के लिए आदिल राशिद ने तीन विकेट लिए। डेविड विली और शाकिब महमूद ने दो-दो विकेट चटकाए। टॉप्ले और जेम्स विंसे को एक-एक विकेट मिला। आदिल राशिद इसके साथ ही इंग्लैंड के लिए 150 वनडे विकेट लेने वाले पहले स्पिनर भी बन गए।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

हिना खान की ऑउटफिट से लें इंस्पिरेशन, साथ में पहनें ये वाली ज्वैलरी

फैशनिस्टा हिना खान को अपनी एक्टिंग के साथ उनके स्टाइल के लिए भी पसंद किया जाता है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर...

Covid-19:कोविड-19 रोकने में प्रभावी है ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी का टीका

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा विकसित किये जा रहे कोविड-19 के टीके के तीसरे चरण के परीक्षण के अंतरिम परिणाम सोमवार को प्रस्तुत किये गए जिसमें...

Recent Comments