Home Gadgets BSNL ने लॉन्च किया 147 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान, कई पुराने...

BSNL ने लॉन्च किया 147 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान, कई पुराने प्लान हुए बंद

BSNL ने भारत के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 147 रुपये है और यह 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसके साथ ही कंपनी ने 247 रुपये और 1,999 रुपये के अपने प्रीपेड प्लानों की वैधता को भी बढ़ा दिया है और चुनिंदा प्लान के साथ Eros Now सब्सक्रिप्शन को जोड़ा है। इसके अलावा बीएसएनएल ने 78 रुपये, 551 रुपये, 249 रुपये और 447 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान को बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं, ऑपरेटर ने 144 रुपये, 792 रुपये और 1,584 रुपये के पतंजलि प्रीपेड प्लान को भी बंद कर दिया है।

BSNL चेन्नई डिवीज़न द्वारा पोस्ट किए गए एक सर्क्युलर के अनुसार, 147 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 250 मिनट की फेयर यूसेज पॉलिसी (FUP) लिमिट के साथ असीमित लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल मिलती है। कॉलिंग लाभ में MTNL नेटवर्क पर वॉयस कॉल भी शामिल हैं। यह प्लान कुल 30 दिनों की वैधता के साथ आता है और साथ ही 10 जीबी हाई-स्पीड डेटा और BSNL ट्यून की सर्विस भी लाता है।

ग्राहकों को इस प्लान का फायदा उठाने के लिए STV COMBO147 लिख कर 123 पर एसएमएस मैसेज भेजना होगा। इसके अलावा प्लान को बीएसएनएल साइट या चैनल टॉप-अप के जरिए भी एक्टिवेट किया जा सकता है।

147 रुपये के लॉन्च के साथ, BSNL ने 247 रुपये और 1,999 रुपये प्लान की वैधता को क्रमश: अतिरिक्त छह दिन और 74 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। नया बदलाव एक प्रचार ऑफर के तहत 31 अगस्त तक लागू है।

रु। 247 बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बीएसएनएल की धुनों, लोकधुन और इरोज़ नाउ कंटेंट की मुफ्त सुविधा 30 दिनों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, बीएसएनएल ने रुपये के साथ इरोज नाउ सेवा को भी बंद कर दिया है। 429 प्रीपेड प्लान। बदलावों को पहली बार OnlyTech द्वारा देखा गया था।

इतना ही नहीं, बीएसएनएल ने 144 रुपये, 792 रुपये और 1,584 रुपये पतंजलि प्रीपेड प्लान के साथ-साथ 551 रुपये, 349 रुपये, 447 रुपये और इरोस नाउ 78 रुपये प्लान को बंद कर दिया है। बीएसएनएल चेन्नई साइट पर प्रकाशित नोटिस के अनुसार, चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में ये बदलाव किया गया है। हालांकि, यह संभावना है कि ऑपरेटर जल्द ही अन्य सर्कल में भी इसी तरह का कदम उठाए।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रहने लायक शहर : रोजगार की जगहों को सुंदर, सुविधाजनक बनाने की चुनौती

केंद्रीय आवास तथा शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा गुरुवार को जारी की गई शहरों की रैंकिंग कई लिहाज से महत्वपूर्ण है। साफ-सफाई और अन्य...

फ्रीडम हाउस की रिपोर्ट: स्वतंत्रता के पैमाने

दुनिया भर में लोकतंत्र की स्थिति पर नजर रखने वाले एक अमेरिकी एनजीओ 'फ्रीडम हाउस' की ताजा रिपोर्ट वैसे तो वैश्विक स्तर पर इसकी...

रिजर्वेशन: स्थानीय बनाम बाहरी

हरियाणा सरकार ने राज्य में प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में स्थानीय प्रत्याशियों के लिए 75 फीसदी का प्रावधान कर न केवल एक पुरानी...

चीनी हैकरः सायबर हमले का खतरा

पिछले अक्टूबर में मुंबई में हुए असाधारण पावर कट को लेकर अमेरिकी अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स में हुआ खुलासा पहली नजर में चौंकाने वाला...

Recent Comments