Home News सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने पुलिस के सामने खोले राज, 2...

सुशांत सिंह राजपूत के हेल्पर ने पुलिस के सामने खोले राज, 2 घंटे की पूछताछ में बताईं ये बातें

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sushant Singh RajputSushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच बिहार पुलिस कर रही है। बिहार पुलिस के 4 अफसरों की टीम इन दिनों मुंबई में है जो दिवंगत ऐक्‍टर से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है और दस्‍तावेज जुटाने की कोशिश कर रही है। इस बीच सुशांत के हेल्पर ने पुलिस को जो बयान दिया है, वह चौंकाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते बुधवार को पर्ल हॉर्बर बिल्डिंग में सुशांत के हेल्पर ने बिहार पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया। हेल्पर ने करीब 2 घंटे तक अपना बयान दिया और कहा कि ऐक्‍टर के निधन से पहले घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी, ना ही सुशांत किसी पार्टी में शामिल हुए थे।

14 जून को जल्‍दी सोकर उठे थे सुशांत

हेल्‍पर के मुताबिक, डिनर करने के बाद सुशांत अपने कमरे में सोने चले गए थे और 14 जून को वह जल्दी सोकर उठ गए थे। गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई पुलिस की ओर से भी यही बात कही गई थी कि 13 जून की रात सुशांत के घर में कोई भी पार्टी नहीं हुई थी।

मौत से पहले कैमरा बंद

दूसरी तरफ, यह भी बात सामने आई है कि सुशांत की मौत से दो दिन पहले ही सीसीटीवी कैमरा बंद कर दिया गया था। इसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रह हैं। हर कोई यह जानना चाह रहा है कि कैमरा बंद क्‍यों था।

Mahesh Shetty का खुलासा: Rhea Chakraborty ने हटाया था सुशांत का बॉडीगार्डMahesh Shetty का खुलासा: Rhea Chakraborty ने हटाया था सुशांत का बॉडीगार्ड

अंकिता लोखंडे ने तमाम बातें सामने रखीं

उधर, सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इसमें उन्‍होंने बताया कि सुशांत एक खुशमिजाज इंसान थे और वह डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता यह भी कह चुकी हैं कि रिया चक्रवर्ती से सुशांत काफी परेशान हो चुके थे और यह बात ऐक्‍टर ने उनसे शेयर की थी।

सुशांत के पिता ने कराई एफआईआर

बता दें, सुशांत के पिता के के सिंह कुछ दिनों पहले पटना में पुलिस स्टेशन जाकर रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्‍होंने आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत के साथ धोखाधड़ी की, उनके बेटे को परिवार से दूर किया। यही नहीं, सिंह ने आरोप लगाया कि रिया ने ही सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाया।

ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

  • ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

    सुशांत से जुड़े उन तमाम लोगों के बयान अब सामने आ रहे हैं जो अब तक शांत थे। रीसेंटली उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत से जुड़ी कई बातें नैशनल टेलिविजन पर कहीं। अब टाइम्स नाऊ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उनके साथ रह रहे सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत काफी बुरी कंडिशन में थे। उन्होंने बताया कि वह काफी इमोशनल भी थे।

  • हाथ पकड़कर रोने लगे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया, जनवरी में मैं फाइनली उनके घर गया था क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था। मैं अहमदाबाद में था। उन्होंने मुझे साथ रहने के लिए बुलाया था और कहा था, जॉब छोड़कर वापस आ जाओ, हम साथ में कुछ करेंगे। तभी मैं उनके साथ रहने और काम करने आ गया। जिस दिन मैं उनसे मिला वह काफी लो फील कर रहे थे। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और रोने लगे।

  • अकेला फील कर रहे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत की हेल्थ काफी खराब लग रही थी और उनके हाथ कांप रहे थे। वह दुखी होकर कह रहे थे, मुझे लगता है कि मेरा कोई नहीं है।

  • घूमने गए तो ठीक थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि वह सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे। उनके परिवार से भी मिले थे। सुशांत उस वक्त बिल्कुल ठीक थे। ट्रिप से आने के बाद सुशांत दवाएं टाइम से लेने लगे थे और ठीक हो गए थे। फिर उन्होंने दवाएं लेनी बंद कर दी थीं।

  • दिशा की मौत से थे परेशान

    वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 14 जून के पहले क्या हुआ था। सिद्धार्थ ने बताया, वह लॉकडाउन के दौरान सुशांत के साथ ही रह रहे थे। सुशांत की डेथ के पहले देर रात करीब 1 बजे वह उनसे मिले थे। अगले दिन उन्होंने जान दे दी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से परेशान थे क्योंकि कई रिपोर्ट्स में उनका नाम आ रहा था। दिशा ने 8 जून को सूइसाइड कर लिया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments