Home News महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे “बॉलीवुड माफिया” के दबाव में हैं :...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे “बॉलीवुड माफिया” के दबाव में हैं : सुशील मोदी – Ameta

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

सुशील मोदी ने कहा था कि सीबीआई को मामले को संभालना चाहिए.

नई दिल्लीे:

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. भाजपा नेता ने दावा किया है कि सीएम उद्धव ठाकरे सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वह “बॉलीवुड माफिया” के दबाव में हैं, जो सहयोगी कांग्रेस द्वारा संरक्षण प्राप्त है. सुशील मोदी ने ट्वीट किया, “उद्धव ठाकरे बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं, जो कांग्रेस के संरक्षण में हैं. यही वजह है कि वह सुशांत मामले में जिम्मेदार लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.”

यह भी पढ़ें

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने मुंबई पुलिस पर सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस द्वारा जांच में बाधा डालने का भी आरोप लगाया. इससे पहले शुक्रवार को सुशील मोदी ने कहा था कि सीबीआई को मामले को संभालना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया था, “बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. बीजेपी को लगता है कि सीबीआई को इस मामले को संभालना चाहिए.”

यह भी पढ़ें:सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस ने कहा – रिया चक्रवर्ती का पता नहीं लगा पा रहे…

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. इसके अलावा, सूत्रों ने कहा है कि बिहार सरकार 34 वर्षीय अभिनेता की मौत की CBI जांच की मांग करने को तैयार है. वहीं सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की सिफारिश करने के लिए तैयार हैं यदि अभिनेता के पिता चाहते हैं और इसके लिए राज्य सरकार से अनुरोध करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस : 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments