Home News बॉडीगार्ड और कुक ने बताई एक ही बात- रिया चक्रवर्ती के साथ...

बॉडीगार्ड और कुक ने बताई एक ही बात- रिया चक्रवर्ती के साथ ट्रिप से लौटने के बाद बिगड़ी थी सुशांत की हालत

Sushant Singh Rajput Case केस में उनके कई करीबियों के चौंकाने वाले बयान सामने आ चुके हैं। अब उनके दोस्त ने बताया है कि सुशांत के बॉडीगार्ड से उनकी बात हुई थी। उन्होंने बताया कि एक ट्रिप के बाद सुशांत की हालत बिगड़ी।

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत की की मौत कैसे हुई, इसकी जांच मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस कर रही है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद से इस केस से जुड़े कई नए खुलासे हो चुके है। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। इसके साथ रिया और उनके परिवार पर कई आरोप हैं। सुशांत के कई जानने वालों के बयान सामने आ रहे हैं। अब उनके दोस्त सैमुएल ने बताया है कि सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया था कि सुशांत की हालत कबसे खराब हुई।

यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद शुरू हुईं प्रॉब्लम्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी के बाद एक और दोस्त सैमुएल का बयान सामने आया है। उनके दोस्त ने बताया कि सुशांत के गुजरने के बाद उनके बॉडीगार्ड से बात हुई थी। उसने बताया कि सुशांत की लाइफ में प्रॉब्लम उनके यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद शुरू हुईं। सैमुअल ने बताया कि वह सुशांत के साथ रहते थे। साथ टेबल टेनिस खेलते और गिटार बजाते थे। दोनों के इंट्रेस्ट सेम थे।

सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट बिहार पुलिस को देने से अस्पताल ने किया इनकार, बताई ये वजह

अक्टूबर 2019 में गए थे ट्रिप पर

सैमुएल ने टाइम्स नाऊ को बताया, सुशांत के गुजरने के बाद मैंने कुछ लोगों को फोन किया था। सुशांत के बॉडीगार्ड ने उनको फोन किया था। हम दोनों ने काफी देर बात की क्योंकि हम लोग सुशांत के काफी करीब थे। उसने बताया कि सुशांत जबसे इटली से लौटे तबसे चीजें बिगड़नी शुरू हुई हैं। मुझे समझ नहीं आता है किस पर यकीन किया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत के कुक ने भी बिहार पुलिस को बताया था कि उनकी तबीयत यूरोप ट्रिप से लौटने के बाद बिगड़ी। वह अक्टूबर 2019 में ट्रिप पर गए थे और दिवाली के आसपास लौटे थे। इस ट्रिप में रिया भी उनके साथ थीं।

ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

  • ठीक नहीं थी सुशांत की हालत

    सुशांत से जुड़े उन तमाम लोगों के बयान अब सामने आ रहे हैं जो अब तक शांत थे। रीसेंटली उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत से जुड़ी कई बातें नैशनल टेलिविजन पर कहीं। अब टाइम्स नाऊ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उनके साथ रह रहे सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत काफी बुरी कंडिशन में थे। उन्होंने बताया कि वह काफी इमोशनल भी थे।

  • हाथ पकड़कर रोने लगे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया, जनवरी में मैं फाइनली उनके घर गया था क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था। मैं अहमदाबाद में था। उन्होंने मुझे साथ रहने के लिए बुलाया था और कहा था, जॉब छोड़कर वापस आ जाओ, हम साथ में कुछ करेंगे। तभी मैं उनके साथ रहने और काम करने आ गया। जिस दिन मैं उनसे मिला वह काफी लो फील कर रहे थे। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और रोने लगे।

  • अकेला फील कर रहे थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत की हेल्थ काफी खराब लग रही थी और उनके हाथ कांप रहे थे। वह दुखी होकर कह रहे थे, मुझे लगता है कि मेरा कोई नहीं है।

  • घूमने गए तो ठीक थे सुशांत

    सिद्धार्थ ने बताया कि वह सुशांत के साथ चंडीगढ़ ट्रिप पर गए थे। उनके परिवार से भी मिले थे। सुशांत उस वक्त बिल्कुल ठीक थे। ट्रिप से आने के बाद सुशांत दवाएं टाइम से लेने लगे थे और ठीक हो गए थे। फिर उन्होंने दवाएं लेनी बंद कर दी थीं।

  • दिशा की मौत से थे परेशान

    वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 14 जून के पहले क्या हुआ था। सिद्धार्थ ने बताया, वह लॉकडाउन के दौरान सुशांत के साथ ही रह रहे थे। सुशांत की डेथ के पहले देर रात करीब 1 बजे वह उनसे मिले थे। अगले दिन उन्होंने जान दे दी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से परेशान थे क्योंकि कई रिपोर्ट्स में उनका नाम आ रहा था। दिशा ने 8 जून को सूइसाइड कर लिया था।

  • शक के घेरे में हैं सिद्धार्थ पिठानी

    बता दें कि रिपोर्ट्स ये भी थीं कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की फैमिली पर आरोप लगा चुके हैं कि उन पर रिया के खिलाफ बयान देने का दबाव डाला जा रहा है। वहीं सुशांत की फैमिली के वकील का कहना है कि सिद्धार्थ खुद 25 जुलाई तक परिवार को बता रहे थे कि सुशांत केस में रिया किस तरह से दोषी हैं।

पहले नहीं चल रही थीं सुशांत की दवाएं

सुशांत के डिप्रेशन और दवाओं के बारे में उन्होंने बताया, ‘मैं उनके साथ जून-जुलाई 2019 तक था और तब रिया भी थीं। हम मजे करते थे। लेकिन तब कोई दवा नहीं चल रही थी। अगर कुछ था तो सिर्फ विटमिन्स और सिरदर्द की दवाएं थीं।’

सोते रहते थे सुशांत, चलती थीं पार्टी

बता दें कि एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत के बॉडीगार्ड ने बताया था कि सुशांत दवाएं खाकर सोते रहते थे। घर पर रिया और उनका परिवार पार्टी करता रहता था। उनके स्टाफ के बीच इस बात पर चर्चा भी होता था कि सुशांत के पैसे फालतू उड़ाए जा रहे हैं।

Web Title sushant singh rajputs friend samuel haokip told that his health went bad after he came back from europe trip revealed his bodyguard(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय में रखा जाएगा दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासोर का जीवाश्म

ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े विक्टोरिया संग्रहालय में जल्द ही दुनिया के सबसे संरक्षित डायनासौर ट्राइसिरोटोप्टस के जीवाश्म रखे जाएंगे।  म्यूजियम विक्टोरिया ने बुधवार को...

Golgappe Recipe : इस तरीके से बनाएंगे तो मार्केट जैसे बनेंगे गोलगप्पे, जानें आसान रेसिपी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में इस मौसम में खाने-पीने का एक अपना ही मजा है। आप चटपटे के शौकीन हैं, तो आपको...

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

डियर वेजिटेरियन, आपकी थकान का कारण हो सकती विटामिन बी-12 की कमी

  विटामिन बी 12 की कमी सबसे आम पोषण संबंधी कमियों में से एक है। इस स्थिति के दो मुख्य कारण हैं वे प्रथाएं...

Recent Comments