Home Sport नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहा

नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया। नताशा ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है जिस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी ऐक्टर अली गोनी ने भी खुशी जाहिर की। अली गोली ने भी नताशा के लिए सोशल मीडिया पर एक मेसेज लिखा है।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहाटीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी। इसके बाद नताशा स्टैनकोविच के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी तस्वीर शेयर कर उनके लिए मेसेज लिखा।

नताशा बनीं मां, अली ने दी बधाई

NBT

नताशा स्टैनकोविच के मां बनने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टीवी ऐक्टर अली गोनी ने एक प्यारा सा मेसेज लिखा है। उन्होंने हार्दिक और नताशा को बधाई भी दी।

अली ने लिखा मेसेज

NBT

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अरे मम्मी बन गई, बधाई हो नताशा और हार्दिक पंड्या।’ नताशा ने भी अली के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

नच बलिए-9 में साथ आए थे नजर नताशा-अली

हार्दिक ने फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

बाद में बेटे के साथ तस्वीर भी शेयर की

कौन हैं अली गोनी?

NBT

अली गोनी मशहूर टीवी ऐक्टर हैं। वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह नताशा के साथ नच बलिए-9 में जोड़ी बनाकर डांस करते हुए भी नजर आए थे।

Web Title hardik pandya wife natasa stankovic became mother her ex boyfriend aly goni responds on social media(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महिलाओं के लिए वरदान से कम नहीं है सूरजमुखी के बीज, रोजाना सेवन से दूर होती हैं ये 5 बड़ी समस्याएं

Sunflower Seeds Benefits: आज के स्ट्रेस भरे माहौल में खान-पान में गड़बड़ी और सेहत के प्रति लापरवाही बरतने की वजह से जाने अनजाने...

होम आइसोलेशन में ठीक हो सकते 94 फीसदी संक्रमित मरीज, अध्ययन ने जगायी उम्मीद

बेहतर देखभाल मिले तो होम आइसोलेशन में 94 फीसदी संक्रमित मरीज ठीक हो सकते हैं। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया स्कूल ऑफ नर्सिंग यूनिवर्सिटी के एक...

सर्दियों में शरीर को गर्म ही नहीं सेहतमंद भी बनाए रखेंगे ये 5 देसी सुपरफूड

Winter Health Care Tips: मौसम बदलते ही लोग सर्दी जुकाम की शिकायत करने लगते हैं। ऐसे में खुद को सेहतमंद बनाए रखने के लिए...

हड्डियों के 8 दोस्त घटाएंगे फ्रैक्चर का खतरा, हड्डियों की मजबूती के लिए जानें डाइट में शामिल करें कौन सी चीजें

शाकाहार के शौकीन फ्रैक्चर के प्रति ज्यादा संवेदनशील होते हैं। ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के हालिया अध्ययन की मानें तो सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं, युवा भी...

Recent Comments