Home Sport नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहा

नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने हाल में एक बच्चे को जन्म दिया। नताशा ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है जिस पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी ऐक्टर अली गोनी ने भी खुशी जाहिर की। अली गोली ने भी नताशा के लिए सोशल मीडिया पर एक मेसेज लिखा है।

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

नताशा स्टैनकोविच बनीं मां, जानें- उनके एक्स बॉयफ्रेंड अली ने क्या कहाटीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी। इसके बाद नताशा स्टैनकोविच के एक्स बॉयफ्रेंड ने भी तस्वीर शेयर कर उनके लिए मेसेज लिखा।

नताशा बनीं मां, अली ने दी बधाई

NBT

नताशा स्टैनकोविच के मां बनने पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड टीवी ऐक्टर अली गोनी ने एक प्यारा सा मेसेज लिखा है। उन्होंने हार्दिक और नताशा को बधाई भी दी।

अली ने लिखा मेसेज

NBT

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने उनके साथ पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अरे मम्मी बन गई, बधाई हो नताशा और हार्दिक पंड्या।’ नताशा ने भी अली के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया।

नच बलिए-9 में साथ आए थे नजर नताशा-अली

हार्दिक ने फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

बाद में बेटे के साथ तस्वीर भी शेयर की

कौन हैं अली गोनी?

NBT

अली गोनी मशहूर टीवी ऐक्टर हैं। वह कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह नताशा के साथ नच बलिए-9 में जोड़ी बनाकर डांस करते हुए भी नजर आए थे।

Web Title hardik pandya wife natasa stankovic became mother her ex boyfriend aly goni responds on social media(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments