Home News अमर सिंह के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की सिर...

अमर सिंह के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की सिर झुकाए तस्वीर

Amitabh bachchan shares a picture after demise of amar singh: अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह झुकाए हुए नजर आ रहे है। बिग बी ने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन भी नहीं लिखा है। उनकी यह पोस्ट अमर सिंह के निधन के बाद आई है।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

अमर सिंह-अमिताभ बच्चनअमर सिंह-अमिताभ बच्चन

जाने-माने राजनीतिज्ञ अमर सिंह का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 64 वर्षीय अमर सिंह का सिंगापुर के अस्पताल में चल रहा था। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के सांसद थे। उनके निधन के तमाम दिग्गजों ने उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। वहीं, अमर सिंह के खास दोस्त रहे अमिताभ बच्चन ने भी एक तस्वीर शेयर की है।

बिग बी ने शेयर की बिना कैप्शन की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह झुकाए हुए नजर आ रहे है। बिग बी ने इस तस्वीर के साथ कोई कैप्शन भी नहीं लिखा है। उनकी यह पोस्ट अमर सिंह के निधन के बाद आई है। बिना कैप्शन की इस तस्वीर ने उनके फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया।

2016 के बाद आई अमर और अमिताभ के रिश्तों में खटास

अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच 2016 तक काफी अच्छी दोस्ती रही लेकिन इसके बाद अमर सिंह ने पब्लिक में जया बच्चन को लेकर शिकायत की और इसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए। बता दें कि इस साल फरवरी में अमर सिंह ने एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली से माफी मांगी थी।

अस्पताल में ऐडमिट हैं अमिताभ बच्चन

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना पॉजिटिव होने के चलते अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वह बीती 11 जुलाई को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं।

बुरे वक्त में अमिताभ बच्चन का दिया साथ

  • बुरे वक्त में अमिताभ बच्चन का दिया साथ

    90 के दशक में अमिताभ बच्चन अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे थे। एक के बाद एक लगातार फ्लॉप फिल्मों और अपनी कंपनी एबीसीएल के डूबने के चलते उन्हें लगातार आयकर विभाग के नोटिस मिल रहे थे। उस वक्त महज 4 करोड़ रुपये न चुका पाने के चलते उनके बंगले के बिकने और उनके दिवालिया होने की नौबत तक आ गई थी। तब अमर सिंह ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया और अमिताभ बच्चन को कर्जे से उबारा। फिर यह दोस्ती लंबी चली और बॉलिवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में चर्चा का विषय रही।

  • जया बच्चन को राजनीति में लाने वाले अमर सिंह

    जया बच्चन समाजवादी पार्टी की चार बार की राज्यसभा सांसद हैं। उन्हें राजनीति में लाने का श्रेय अमर सिंह को ही दिया जाता है। कहा यह भी जाता है कि उस वक्त अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के राजनीति में जाने का विरोध भी किया था, मगर अमर सिंह ने उन्हें राजी कर लिया। अमर सिंह ने जया बच्चन के लिए कइयों से राजनीतिक दुश्मनी मोल ली।

  • इस कारण अमर सिंह और बच्चन परिवार में पड़ी दरार

    2010 में जब अमर सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते समाजवादी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया, उस वक्त उन्होंने जया बच्चन से भी पार्टी छोड़ने के लिए कहा। हालांकि जया बच्चन अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगाने को राजी नहीं हुईं। कहा जाता है कि यहीं से बच्चन परिवार और अमर सिंह के रिश्तों के बीच दरार पड़नी शुरू हो गई।

  • अमर सिंह ने दिए विवादित बयान

    अमर सिंह और अमिताभ बच्चन के बीच दूरी बढ़ाने में काफी भूमिका अमर सिंह के विवादित बयानों की भी रही। 2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं अमिताभ बच्चन से जब मिला था, उससे काफी पहले से जया बच्चन और अमिताभ अलग-अलग रह रहे थे। एक प्रतीक्षा में रहता, तो दूसरा अन्य बंगले जनक में रह रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच भी काफी मतभेद की खबरें हैं, हालांकि इसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं।’ अमर सिंह ने यह भी कहा था कि अमिताभ ही थे जिन्होंने मुझे जया बच्चन को राजनीति में लाने को लेकर आगाह किया था।

  • अमर सिंह ने मांगी माफी

    बताते चलें कि इस साल फरवरी में अमर सिंह ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे पिताजी की पुण्यतिथि और मुझे अमिताभ बच्चन जी का मेसेज मिला। जीवन के ऐसे मोड़ पर, जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मैं अमित जी और बच्चन परिवार को लेकर कहे गए अपने शब्दों के लिए माफी मांगता हूं। ईश्वर उन सब पर अपनी कृपा बनाए रखे।’

Web Title amitabh bachchan shares a head down picture after demise of his former friend amar singh(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

मां, बहन, बेटी से आगे

सिंगल मदर से जुड़े एक हालिया फैसले में ने जो महत्वपूर्ण टिप्पणियां दी हैं, वे न केवल हमारी सरकारों को दिशा दिखाने वाली...

असम में नया क्या हुआ?

असम विधानसभा चुनाव का नतीजा 2 मई को आएगा। वहां पार्टियां अपने उम्मीदवारों की हिफाजत को लेकर अभी से चौकन्ना हो गई हैं। विपक्षी...

Recent Comments