Home Gadgets Vodafone Idea ने लॉन्च किया 819 रुपये रीचार्ज प्लान, मिलेगा 168 जीबी...

Vodafone Idea ने लॉन्च किया 819 रुपये रीचार्ज प्लान, मिलेगा 168 जीबी डेटा

Vodafone Idea ने अपने प्रीपेड प्लान पोर्टफोलियो में नया 819 रुपये रीचार्ज पैक जोड़ा है। नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान में 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 मुफ्त एसएमएस मैसेज के साथ 2 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा मिलता है। 819 रुपये वोडाफोन प्रीपेड रीचार्ज प्लान काफी हद तक कंपनी के 699 रुपये प्लान के समान है। हालांकि, पहले लॉन्च किया गया 699 रुपये प्रीपेड प्लान Vodafone Idea के डबल डेटा ऑफर का एक हिस्सा है, जिसके तहत यह इसमें अतिरिक्त 2 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता है।

Vodafone Idea साइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 819 रुपये प्रीपेड रीचार्ज प्लान को फिलहाल केवल दिल्ली सर्कल में उपलब्ध कराया जा रहा है और वोडाफोन ग्राहकों तक सीमित है। इसका मतलब है कि यह अभी तक अन्य सर्किलों और आइडिया सेल्युलर ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

819 रुपये वोडाफोन रीचार्ज प्लान में वोडाफोन प्ले और ZEE5 सेवाओं की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा इसमें 2 जीबी हाई-स्पीड डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 84 दिनों के लिए 100 एसएमएस मिलेंगे। ये लाभ आपको 699 रुपये प्रीपेड प्लान में भी मिलेंगे, यहां तक कि इस प्लान में फिलहाल डबल डेटा ऑफर के तहत 4 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिल रहा है।
 

vodafone

हालांकि, जैसा कि टेलीकॉम पर फोकस करने वाले ब्लॉग OnlyTech द्वारा देखा गया है, वोडाफोन इंडिया के ऑनलाइन मोबाइल रीचार्ज माइक्रोसाइट पर एक लिस्टिंग से पता चलता है कि 819 रुपये प्लान एक साल की विस्तारित वारंटी के साथ आता है। इस बारे में और कोई जानकारी नहीं है कि यूज़र्स द्वारा इस वारंटी का उपयोग कैसे किया जाएगा और यह वारंटी यूज़र्स के मोबाइल फोन के लिए है या किसी अन्य प्रोडक्ट के लिए।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

Recent Comments