Home Gadgets Oppo Reno 4 Pro लॉन्च हुआ भारत में, जानें कीमत और खासियतें

Oppo Reno 4 Pro लॉन्च हुआ भारत में, जानें कीमत और खासियतें

Oppo Reno 4 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नया स्मार्टफोन कंपनी के Oppo Reno 3 Pro का अपग्रेड है जिसे मार्च महीने में होल-पंच डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था। ओप्पो रेनो 4 प्रो में कंपनी की अपनी 65W SuperVOOC 2.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के लिए सपोर्ट है। Oppo ने ओप्पो रेनो 4 प्रो को सबसे पहले चीनी मार्केट में जून महीने में लॉन्च किया था। लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन बेहद ही अलग हैं। चीनी वेरिएंट में कंपनी ने तीन रियर कैमरे और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दिया है।
 

Oppo Reno 4 Pro price in India, launch offers

Oppo Reno 4 Pro के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को भारत में 34,990 रुपये में बेचा जाएगा। फोन के दो कलर वेरिएंट हैं- स्टारी नाइट और सिल्की व्हाइट। इसकी बिक्री भारत में 5 अगस्त से शुरू होगी। यह अमेज़न, फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, पेटीएम मॉल और टाटा क्लिक पर उपलब्ध होगा।

Oppo Reno 4 Pro के लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो चुनिंदा बैंक के कार्ड के साथ 10 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। Oppo ने ऐलान किया है कि ओप्पो रेनो 4 प्रो के 1,000 अनोखे गिफ्ट बॉक्स प्री-ऑर्डर में उपलब्ध होंगे।

याद रहे कि ओप्पो रेनो 4 प्रो के चीनी वेरिएंट की शुरुआती कीमत CNY 3,799 (करीब 40,600 रुपये) है। यह दाम 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का है। इस फोन का 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट CNY 4,299 (करीब 46,000 रुपये) का है।
 

Oppo Reno 4 Pro specifications, features

डुअल-सिम Oppo Reno 4 Pro एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) 3डी बॉर्डरलेस सेंस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट के साथ। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी रैम मौज़ूद हैं। फोन में मल्टी कूलिंग सिस्टम है जो ग्रेफाइट ट्यूब, ग्रेफाइट शीट और कॉपर फॉयल का इस्तेमाल कर फोन की गर्मी कम करता है।
 

oppo

फोटो और वीडियो के लिए Oppo Reno 4 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। एफ/ 1.7 लेंस के साथ Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल के दो और सेंसर्स दिए गए हैं। एक मैक्रो शूटर है और दूसरा मोनो शूटर। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का Sony IMX616 सेल्फी कैमरा है।

Oppo ने फोन में एआई कलर पोर्ट्रेट, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट और अल्ट्रा डार्क मोड जैसे कैमरा फीचर दिए हैं।

Oppo Reno 4 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना भी संभव है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौज़ूद है।

ओप्पो रेनो 4 प्रो की बैटरी 4,000 एमएएच की है। य़ह 65W SuperVOOC 2.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। इसमें सुपर पावर सेविंग मोड पहले से इंस्टॉल है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 160.2×73.2×7.7 मिलीमीटर है और वज़न 161 ग्राम।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Guru Nanak Jayanti : गुरु नानक जयंती पर जानें इन 10 प्रसिद्ध गुरुद्वारों का धार्मिक महत्व

गुरु नानक जयंती यानी प्रकाश पर्व 30 नवम्बर को पूरे देश में मनाया जाएगा। गुरु नानक देव सिख धर्म के संस्थापक और सिखों के...

Covid-19:देश में कोरोना से 88 लाख से अधिक लोग हुए ठीक

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर करीब 94 लाख हो गए हैं, जिनमें से 88 लाख से अधिक लोग संक्रमणमुक्त हो चुके...

एनीमिया के सभी कारणों से निपटने के प्रयास करने की जरूरत : स्वास्थ्य विशेषज्ञ

स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने सभी उम्र के लोगों में एनीमिया को कम करने के लिए अभियान के तहत इसके कारणों को दूर करने का प्रयास...

मूड फ्रेश ही नहीं इम्यूनिटी भी बढ़ाती है मसाला चाय, जानें क्या है इसे बनाने का सही तरीका

Masala chai Recipe: सर्दियों में चाय की चुसकी लेनी हो या कोरोना को दूर रखने के लिए इम्यूनिटी मजबूत बनानी हो, मसाला चाय दोनों...

Recent Comments