Home Gadgets Oppo ने भारत में लॉन्च की अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत

Oppo ने भारत में लॉन्च की अपनी स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत

Oppo Watch भारत में Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन के साथ लॉन्च कर दी गई है। स्मार्टवॉच 41mm और 46mm साइज़ के साथ पेश की गई है, जिसमें ब्लैक, ग्लॉसी गोल्ड, सिल्वर और पिंक गोल्ड फिनिश को फीचर किया गया है। इसमें 3D, डुअल-कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद है, जो कि Apple Watch जैसा लुक और फील देता है। ओप्पो वॉच फिटनेस ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर्स से लैस है, जिसमें गेट-अप रिमाइंडर और ब्रीदिंग भी शामिल है। इसके अलावा दावा किया गया है कि यह वॉच पावर सेवर मोड में सिंगल चार्ज पर 21 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।
 

Oppo Watch price in India, availability details

ओप्पो वॉच 41mm की भारत में कीमत 14,999 रुपये है, जबकि इसके 46mm वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। उपलब्धता की बात करें, तो Oppo Watch की सेल भारत में 10 अगस्त से शुरू होगी।

आपको बता दें, भारत से पहले ओप्पो वॉच मार्च में चीन में लॉन्च हो चुकी है, जहां इसकी शुरुआती कीमत लगभग 16,000 रुपये थी।
 

Oppo Watch specifications

ओप्पो वॉच फ्लैक्सिबल कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है और इसमें दायीं ओर दो फिज़िकल बटन दिए गए हैं। 41mm वेरिएंट में 6.1 इंच वर्गाकार डिस्प्ले के साथ 320×360 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 301पीपीआई पिक्सल डेंसिटी मिलती है, जबकि 46mm मॉडल के साथ 1.91 इंच डिस्प्ले के साथ 402×476 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 326पीपीआई पिक्सल डेंसिटी मिलती है। वहीं, इस स्मार्टवॉच में 500 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस दी गई है, 46mm वेरिएंट 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कलर गामुट ऑफर करता है।

ओप्पो वॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर और Apollo3 को-प्रोसेसर से लैस है। स्नैपड्रैगन चिप स्मार्ट मोड को इनेबल करता है, जो कि सभी प्री-लोडेड फीचर्स प्रदान करता है जबकि ओपोलो3 वॉच की बैटरी लाइफ को बेहतर करने में मदद करता है। यह पावर सेविंग मोड में मैसेज नोटिफिकेशन, स्टेप ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे काम करने में मदद करता है।

फीचर्स की बात करें, तो ओप्पो वॉच को वर्कआउट व फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह वॉच रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है और इसमें अलग-अलग एक्सरसाइज़ को ट्रैक करने के लिए पांच इनबिल्ट सेंसर शामिल किए गए हैं। इसके अलावा इसमें आपको 5 ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग मिलेगी।

41mm वेरिएंट 3,00एमएएच बैटरी से लैस है, जो कि स्मार्ट मोड में 24 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है, लेकिन पावर सेवर मोड में इसका इस्तेमाल आप 14 दिन तक के लिए कर सकते हैं। वहीं, 46mm वेरिएंट में 430एमएएच बैटरी दी गई है, जो कि स्मार्ट मोड में 36 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है, लेकिन पावर सेवर मोड में आप इसका इस्तेमाल 21  दिन तक के लिए कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आती हैं, जो कि इन-बिल्ट बैटरी को 75 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Weight Loss Tips: सर्दियों में करना है वजन कंट्रोल तो अंडे खाते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

Weight Loss Tips: संडे हो या मंडे रोज खाएं अंडे, ये बात आपने कई बार सेहत से जुड़ी नसीहत देते लोगों के मुंह से...

दुनिया के कोने-कोने में गुरु नानक का संदेश पहुंचाएगा यूनेस्को

सरकार ने गुरु नानक देव के 551वें प्रकाश पर्व पर सिख समुदाय के कल्याण की दिशा में मोदी सरकार के कदमों पर सोमवार को...

नाक से मस्तिष्क में प्रवेश कर सकता है कोरोना वायरस , अध्ययन में दावा

एक नये अध्ययन में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस लोगों की नाक से उनके दिमाग में प्रवेश कर सकता है। अध्ययन के...

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों में बनाएं हलवाइयों जैसा गाजर का हलवा, बेहद आसान है Recipe

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों का मौसम हो और खाने में गाजर का हलवा मिल जाए तो मौसम और स्वाद दोनों का मजा दोगुना...

Recent Comments