Home Gadgets Nokia 2.4, Nokia 6.3 और Nokia 7.3 हो सकते हैं आईएफए 2020...

Nokia 2.4, Nokia 6.3 और Nokia 7.3 हो सकते हैं आईएफए 2020 में लॉन्च

Nokia 2.4 के साथ Nokia ब्रांड के दो और स्मार्टफोन आईएफए 2020 में लॉन्च किए जा सकते हैं। बता दें कि इस ट्रेड शो को सितंबर में आयोजित किए जाने की उम्मीद है। बता दें कि नोकिया ब्रांड के इन तीनों फोन में कोई फ्लैगशिप हैंडसेट नहीं होगा। ये मिड-रेंज से बजट सेगमेंट के डिवाइस होंगे। नोकिया 2.4 स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट का होगा। इसके अलावा Nokia 6.3 और Nokia 7.3 डिवाइस मिड-रेंज सेगमेंट के होंगे। फिलहाल, इन स्मार्टफोन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है।

एक टिप्सटर के हवाले से Nokiamob.net का कहना है कि Nokia 2.4 का कोडनेम वूल्वरीन है। पब्लिकेशन ने आगे कहा कि टिप्सटर ने फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी साझे किए हैं। गौर करने वाली बात है कि इस महीने की शुरुआत में गीकबेंच लिस्टिंग में ‘HMD Global Wolverine’ कोडनेम से एक फोन लिस्ट हुआ था। टेक वेबसाइट ने कमज़ोर क्वालिटी की एक लाइट पर्पल स्मार्टफोन की तस्वीर साझा की है। इसमें पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है। इस स्मार्टफोन की कीमत $110 (करीब 8,200 रुपये) के आसपास हो सकती है।

Nokia 2.4 specifications (rumoured)
कथित नोकिया 2.4 हैंडसेट में मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 2 जीबी/3 जीबी रैम और 32 जीबी/64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। दावा है कि फोन में नॉच के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। पिछले हिस्से पर 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन में आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, इसी मॉडल नाम और स्पेसिफिकेशन के साथ एक फोन गीकबेंच पर लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग से पता चला था कि ‘Wolverine’ नाम वाला डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। फोन को सिंगल कोर टेस्ट में 136 और मल्टी कोर टेस्ट में 497 का स्कोर मिला था।

Nokia 6.3, Nokia 7.3 rumours
जहां तक बात कथित Nokia 6.3 और Noia 7.3 स्मार्टफोन की है। ये फोन स्नैपड्रैगन 670/675 और स्नैपड्रैगन 700 सीरीज़ के प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं।  दोनों ही फोन में क्वाड कैमरा सेटअप होगा, कार्ल ज़ाइस ऑप्टिक्स के साथ।

Nokiapoweruser की एक रिपोर्ट कहती है कि नोकिया 7.3 एक 5जी स्मार्टफोन हो सकता है। इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा, प्योरडिस्प्ले ब्रांडिंग के साथ। इसे 4 जीबी/ 6 जीबी रैम और 64 जीबी/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इसके में 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप और 24 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेटअप होने का दावा किया गया है।

अलग रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया 6.3 में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा, प्योरडिस्प्ले ब्रांडिंग के साथ। स्मार्टफोन के 3 जीबी/ 4 जीबी/ 6 जीबी रैम और 32 जीबी/ 64 जीबी/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं। नोकिया 6.3 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पाचन दुरुस्‍त करने से लेकर हेल्‍दी हार्ट तक, यहां हैं सर्दियों में शहर के सेवन के 5 फायदे

  सर्दियां शुरू हो चुकी हैं, ऐसे मौसम में अगर शहद को अपनी डाइट में शामिल कर लिया जाए तो यह सेहत के लिए...

श्वेता तिवारी के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर फैन्स को याद आई ‘प्रेरणा’

श्वेता तिवारी का नाम याद आते ही उनका प्रेरणा लुक भी याद आ जाता है। ‘कसौटी जिंदगी की’ टीवी सीरियल से घर-घर मशहूर हुई...

Weight Loss Diet : आपके किचन में रखी इन चीजों से भी तेजी से कम होता है वजन

आधुनिक दौर में जीवनशैली भी भागती-दौड़ती हो गई है। काम पर निकलने की जल्दबाजी में आप अक्सर खाने-पीने को लेकर लापरवाही कर जाते हैं।...

एनआईसीईडी को ‘कोवैक्सीन’ के तीसरे चरण के परीक्षण के लिए 1000 वालंटियर्स की जरूरत

'कोवैक्सीन' के तीसरे चरण के परीक्षण के लिए नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कॉलरा एंटरिक डिजीज (एनआईसीईडी) को करीब 1000 वालंटियर्स की जरूरत है। एक...

Recent Comments