Home Gadgets Nokia का नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, 65 इंच डिस्प्ले...

Nokia का नया एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च, 65 इंच डिस्प्ले से है लैस

Nokia 65-inch 4K LED Smart Android TV भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए लॉन्च कर दिया गया है। 55-inch और 43-inch मॉडल्स के बाद यह फिनिश ब्रांड द्वारा लॉन्च किया तीसरा स्मार्ट टीवी है। लेटेस्ट स्मार्ट टीवी में सिनेमेटिक अनुभव प्रदान करने के लिए पतले बेजल्स दिए गए हैं। यह टीवी एंड्रॉयड 9.0 पर काम करता है और इसमें गूगल असिस्टेंट, ब्लूटूथ 5.0 और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिया गया है। इसके अलावा टीवी में 25 वाट आउटपुट के साथ दो स्पीकर्स दिए गए हैं और DTS TruSurround, Dolby Audio के साथ-साथ बेस के लिए JBL टेक्नोलॉजी भी दी गई है।
 

Nokia 65-inch Smart TV price, availability and offers

नोकिया 65 इंच 4के एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी की कीमत 64,999 रुपये है, जिसे आप 6 अगस्त से Flipkart के माध्यम से खरीद सकते हैं। Nokia 65-inch Smart TV के ऑफर्स की बात करें, तो कंपनी स्टैंडर्ड चार्टेड क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांसजेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर करेगी। इसके अलावा जो ग्राहक एक्सिस बैंड बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं, उन्हें 5 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। वहीं, प्रति माह 7,223 रुपये की शुरुआती राशि पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प आपको मिलेगा।
 

Nokia 65-inch Smart TV specifications

नोकिया 65 इंच 4के एलईडी स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी 65 इंच के स्क्रीन पैनल के साथ आता है, जिसका रिजॉल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल है और इसमें आपको पतले बेजल्स भी मिलेंगे। इस डिस्प्ले में आपको 178 डिग्री व्यूविंग एंगल, 480 निट्स ब्राइटनेस और 16:9 आस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। इसमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी के लिए डॉल्बी विज़न और डार्क कलर्स को हाइलाइट्स करने के लिए इंटेलिजेंट डिमिंग फीचर्स दिए गए हैं।

इन सब के अलावा नोकिया टीवी PureX  क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए53 प्रोसेसर के साथ Mali 450MP4 ग्राफिक्स से लैस है। वहीं, टीवी में 2.2 जीबी रैम और 16 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है। जैसे कि हमने पहले बताया यह टीवी एंड्रॉयड टीवी 9.0 पर काम करता है। टीवी के बॉटम में 24 वाट आउटपुक के साथ दो स्पीकर्स दिए गए हैं। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, टीवी में डॉल्बी ऑडियो, डीटीएस TruSurround और जेबीएल साउंड मौजूद हैं।

इसके अलावा यह नोकिया टीवी गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है, जिसका मतलब यह है कि आप वर्चुअल असिस्टेंट को अपनी आवाज़ में कमांड देकर फिल्में व शो चलाने का निर्देश दे सकते हैं। वॉयस कमांड एक्टिवेट करने के लिए आपको रिमोर्ट पर दिए गूगल असिस्टेंड बटन को प्रेस करके रखना होगा और बिल्ट-इन माइक के पास कमांड देनी होगी। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो मौनी रॉय से लें ऑउटफिट इंस्पिरेशन

भारत में शादी के लिए हम महीनों से तैयारियों में लग जाते हैं। हम अपने यहां होने वाली शादियों को भव्य और शानदार...

New Year 2021: नए साल की करें अच्छी शुरुआत, ये हैं वो 5 शहर जहां मना सकते हैं आप अपनी New Year Eve Party

Best Places In India To Celebrate New Year 2021: नए साल का नाम सुनते ही मन उत्साह से भर जाता है। हर व्यक्ति...

कुछ ही घंटों में विकराल रूप धारण कर लेगा चक्रवाती तूफान ‘निवार’ , जानें कैसे पड़ा यह नाम

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान 'निवार' अगले कुछ ही घंटों में अपने विकराल रूप में दिखाई देने वाला...

बड़े संकट में न डाल दें शादियों का सीजन, स्वास्थ्य अधिकारियों की बढ़ी चिंता

देवोत्थान एकादशी के अवसर पर बुधवार को देशभर में सबसे बड़ा विवाह मुहूर्त था, जिसमें कई हजार शादियों में लाखों लोग इकट्ठे हुए। सर्दी...

Recent Comments