Home Gadgets Mi TV यूज़र्स Disney+ Hotstar पर रिलीज़ से 2 घंटे पहले देख...

Mi TV यूज़र्स Disney+ Hotstar पर रिलीज़ से 2 घंटे पहले देख सकेंगे बॉलीवुड फिल्में

Xiaomi ने शुक्रवार Disney+ Hotstar के साथ अपनी पार्टनशिप की घोषणा की और इसी के साथ ऐलान किया कि Mi TV ग्राहक डिज़नी+ हॉटस्टार पर बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ से पहले ही देख सकेंगे। कंपनी इस नए सर्विस की शुरुआत 6 बॉलीवुड फिल्मों से की है, जिसकी शुरुआत ‘लूटकेस’ से होगी। कुणाल खेमू स्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘लूटकेस’ डिज़नी+ हॉटस्टार पर आज 31 जुलाई को शाम 7.30 बजे रिलीज़ की जाएगी। हालांकि, इस नई सुविधा के साथ मी टीवी यूज़र्स को स्पेशल अनुभव मिलने वाला है, दरअसल मी टीवी यूज़र्स के लिए इस फिल्म को शाम 5.30 बजे ही रिलीज़ कर दिया जाएगा, इस तरह से उन्हें खासतौर पर Early Access प्रदान किया जाएगा।

Multiplex बैनर के तले Disney+ Hotstar पर रिलीज़ होने वाली अन्य बॉलीवुड फिल्मों का भी Early Access मी टीवी यूज़र्स को मिलने वाला है, जिसका ऐलान कंपनी ने कर दिया है। इसका मतलब यह है कि Mi TV यूज़र्स को OTT प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज़ होने वाली.. लक्ष्मी बॉम्ब, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, सड़क 2 जैसी अन्य फिल्में भी प्राथमिक तौर पर देखने को मिलेगी। इन सभी फिल्मों को मी टीवी के होम स्क्रीन के पैचवॉल पर फीचर किया जाएगा, ताकि यूज़र्स आसानी से फिल्मों का आनंद उठा सके वो भी ऑफिशियल रिलीज़ से पहले।

Mi TV के Category Lead in India ईश्वर नीलकांतन ने Gadgets 360 को वीडियो कॉल के जरिए बताया कि लेटेस्ट डेवलपमेंट का उद्देश्य यूज़र्स को ‘फर्स्ट डे फर्स्ट सो’ जैसा अनुभव प्रदान करना है, जो कि उन्हेंन कोरोना वायरस संकट से पहले मिल रहा है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि शुरुआती 6 फिल्मों के बाद अन्य फिल्मों के साथ इस सुविधा को आगे बढ़ाया जाएगा या नहीं। यह भी साफ नहीं है कि कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद शाओमी इस नई सुविधा को आगे ज़ारी रखेगी या नहीं, कोरोना वायरस संकट खत्म होने के बाद थिएटर्स लॉकडाउन खत्म हो जाएगा जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस रिलीज़ के लिए थिएटर्स का ही रूख करेंगे।

गौरतलब है कि डिज़नी+ हॉटस्टार ने कोरोना वायरस संकट के दौरान यूज़र्स के लिए घर में ही थिएटर सुविधा प्रदान की है, जिसमें बॉलीवुड की आगामी 7 बड़ी फिल्मों को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना है, जिसकी शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा से हुई। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज़नी+ हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी। इसके बाद आज दूसरी फिल्म लूटकेस रिलीज़ की जाएगी। वहीं आने वाले हफ्तों में अक्षय कुमार की लक्ष्बी बॉम्ब, आलिया भट्ट की सड़क 2 जैसी अन्य फिल्मों को यहां रिलीज़ किया जाएगा। डिज़नी+ हॉटस्टार की तरह Amazon Prime Video और Netflix भी अपने प्लेटफॉर्म पर बॉलीवुड फिल्मे रिलीज़ कर रहे हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पीरियड्स के दौरान भूलकर भी न करें ये 5 काम, सेहत को होगा बड़ा नुकसान

Common Mistakes During Periods: पीरियड्स के दौरान महिलाओं के शरीर में कई तरह के हॉर्मोनल बदलाव होते हैं। ऐसे में उन्हें अपने खानपान से...

सर्दियों में नहीं सेंक पा रहे हैं धूप तो विटामिन डी की कमी पूरी करने के लिए अपनाएं ये 5 उपाय

Vitamin D Rich Diet : हड्डियों को मजबूत बनाए रखने के लिए विटामिन डी बेहद जरूरी होता है। शरीर में मौजूद विटामिन डी इम्यूनिटी...

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Recent Comments