Home Gadgets Mi 10 Pro Plus में गेमिंग के लिए हो सकता है यह...

Mi 10 Pro Plus में गेमिंग के लिए हो सकता है यह खास फीचर

Mi 10 Pro Plus स्मार्टफोन से जुड़ी खबरों ने पिछले कुछ दिनों से रफ्तार पकड़ ली है, एक के बाद एक इस स्मार्टफोन के अहम फीचर्स व स्पेसिफिकेशन की जानकारी ऑनलाइन सामने आ रही है। हाल ही में लीक सामने आई थी कि मी 10 प्रो प्लस इस साल का सबसे फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन होगा और अब लेटेस्ट लीक के अनुसार यह स्मार्टफोन Customisable GPU फीचर के साथ आएगा, जिसे Game Mode कहा जा सकता है। लीक में जानकारी दी गई है कि इस गेम मोड को Xiaomi और Qualcomm द्वारा बनाया गया है, जो कि यूज़र्स को जीपीयू पैरामिटर्स और मोड्स को एडजस्ट करने में सहायता प्रदान करेगा। बताया जा रहा है कि यह नया गेम मोड आगामी मी 10 प्रो प्लस स्मार्टफोन के साथ ही इंटीग्रेट होगा।

टिप्सटर Ice Universe ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी की Mi 10 Pro Plus के साथ नया Game Mode लेकर आया जाएगा। टिप्सटर ने बताया कि नया फीचर Xiaomi और Qualcomm की जीपीयू टीम द्वारा बनाया गया है, जो कि यूज़र्स को जीपीयू पैरामिटर्स को कस्टमाइज़ करने में मदद करेगा।

टिप्सटर द्वारा साझा की स्क्रीनशॉट के अनुसार, नया Game Mode यूज़र्स को Anti-Aliasing, Anisotropic Filtering और Texture Filtering जैसी ग्राफिक्स सेटिंग्स बदलने में मदद करेगा। जीपीयू पैरामिटर्स और मोड्स को कंट्रोल करने के अलावा यह फीचर मी 10 प्रो प्लस यूज़र्स को जीपीयू फ्रीक्वेंसी भी एडजस्ट करने में मदद करेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आगामी मी 10 प्रो प्लस स्मार्टफोन से संबंधित कई लीक्स सामने आ चुकी है। पिछले ही दिनों सामने आई लीक के अनुसार, इस फोन में वायर्ड, वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के कॉम्बिनेशन को फीचर किया जाएगा। वहीं मॉडल नंबर M2007J1SC को लेकर माना जा रहा है कि यह मी 10 प्रो प्लस से जुड़ा हुआ है। हाल ही में इस मॉडल नंबर ने शानदार AnTuTu बेंचमार्किंग में 687,422 स्कोर प्राप्त किए थे।

वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में शाओमी के सीईओ Lei Jun ने आगामी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन टीज़ किये थे, जो कि टॉप-क्लास स्पेसिफिकेशन थे। हाई स्कोर और हाई-एंड स्पेसिफिकेशन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Mi 10 Pro का प्रीमियम वेरिएंट हो सकता है, जिसे Mi 10 Pro Plus के नाम से जाना जा सकता है। सीईओ ने जानकारी दी कि डिवाइस की बैटरी क्षमता 4,500 एमएएच या उससे ऊपर की होगी, इसमें वायरलेस चार्जिंग, हाई-रिफ्रेश रेट स्क्रीन, पावरफुल कैमरा के साथ 30x और उससे अधिक ज़ूम, नियर-फील्ड कम्यूनिकेशन (NFC), इन्फ्ररेड रिमोट कंट्रोल, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो व इन-बिल्ट कूलिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है।
 

 


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फाइजर-बायोएनटेक का टीका 65 से अधिक उम्र वालों के लिए भी सुरक्षित

ब्रिटेन के औषधि नियामक ने बुधवार को कहा कि फाइजर-बायोएनटेक द्वारा विकसित कोरोना टीका 65 वर्ष से अधिक उम्र के रोगियों में उपयोग के...

Covid-19:साल 2024 तक लगातार करनी होगी कोविड पर सर्जिकल स्ट्राइक, वैज्ञानिकों की सलाह

आने वाले तीन से चार साल तक कोरोना महामारी के खिलाफ सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक करनी होगी तब ही यह महामारी जड़ से...

प्रेगनेंसी के दौरान शीर्षासन करना कितना सेफ? जानें गर्भावस्था के दौरान योग करने के फायदे और सावधानियां 

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है , सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो...

आयुर्वेद में सनबाथ को कहते हैं ‘आतप सेवन’, जानें धूप सेंकने के ये जबर्दस्त फायदे

सर्दी में धूप सेंकने का अलग ही मजा है। धूप सेंकने से शरीर को आराम ही नहीं मिलता बल्कि इससे शरीर के अंग...

Recent Comments