Home Gadgets itel ने भारत में लॉन्च किए पहले वायरलेस इयरपॉड्स, कीमत 1699 रुपये

itel ने भारत में लॉन्च किए पहले वायरलेस इयरपॉड्स, कीमत 1699 रुपये

NBT

नई दिल्ली।

कम कीमत वाले स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Itel ने भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस इयरपॉड्स ITW-60 लॉन्च किया है। कंपनी ने इनकी कीमत 1699 रुपये रखी है। कंपनी का दावा है कि इनमें यूजर्स को शानदार साउंड क्वालिटी मिलेगी। इन इयरफोन्स में बिल्ट-इन टच कंट्रोल दिया गया है, जिसके जरिए फोन रिसीव करना और म्यूजिक कंट्रोल करना जैसे काम किए जा सकेंगे। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 का सपॉर्ट मिलता है।

आईटेल के इन इयरपॉड्स में 35mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इनसे 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम और 3 घंटे का टॉकटाइम मिलता है। True Wireless Earpods के साथ में आने वाले चार्जिंग केस में 500mAh बैटरी दी गई है। इसके जरिए इयरपॉड्स को 6 बार चार्ज किया जा सकेगा।

NBT

Itel ITW 60

Itel ITW-60 में कंपनी ने 13mm के साउंड ड्राइवर्स दिए हैं, जो संतुलित साउंड और क्लियर म्यूजिक डिलिवर करते हैं। कंपनी का कहना है कि ये यूजर्स के कान में बड़ी आसानी से फिट हो जाते हैं और इन्हें इस्तेमाल करना आरामदायक है। इनमें यूजर्स को 360-डिग्री साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा।



6000mAh बैटरी और 7 इंच डिस्प्ले वाला Tecno फोन लॉन्च, कीमत 7,999 रुपये

हाल में आया था 7,500 रुपये का फोन

जुलाई में ही कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Itel A62 लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 7,499 रुपये रखी थी। फोन में एचडी+ रेजॉलूशन वाला 5.65 इंच IPS फुल-व्यू डिस्प्ले दिया गया था। यह 2 जीबी रैम, 16 जीबी स्टोरेज और मीडियाटेक 6739WA प्रोसेसर के साथ आता है।

Realme ने लॉन्च किया 10watt वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये

फटॉग्रफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल + VGA का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में फ्लैश सपॉर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें यूजर्स को फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी दिया गया है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Christmas Recipe: क्रिसमस पर ट्राई करें प्लम केक की ये खास रेसिपी, त्योहार का मजा हो जाएगा दोगुना

Christmas Recipe: क्रिसमस का नाम सुनते ही सैंटा क्लॉज, ढेर सारे गिफ्ट्स, मस्ती और टेस्टी डिशेज आंखों के सामने घुमने लगती हैं। क्रिसमस...

कोरोना टीका: एनआईसीईडी में दो दिसंबर से टीके के तीसरे चरण का परीक्षण शुरू होगा

कोलकाता में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ कॉलेरा एंड एंटेरिक डिजीज (एनआईसीईडी) में कोरोना के लिए बनाई गई कोवैक्सीन के तीसरे चरण का परीक्षण बुधवार से...

Recent Comments