Home Gadgets Honor 9A, Honor 9S, MagicBook 15 का लॉन्च आज, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम

Honor 9A, Honor 9S, MagicBook 15 का लॉन्च आज, ऐसे देखें लाइवस्ट्रीम

Honor DevicesHonor Devices

नई दिल्ली

टेक ब्रैंड ऑनर की ओर से आज भारत में दो बजट फोन Honor 9A और Honor 9S लॉन्च किए जाएंगे। इसके अलावा आज ही MagicBook 15 से भी पर्दा उठेगा। दो अफॉर्डेबल स्मार्टफोन्स के साथ ब्रैंड अपना पहला नोटबुक भी लेकर आ रहा है और इन्हें दोपहर 2 बजे होने वाले एक ऑनलाइन ओनली इवेंट में अनाउंस किया जाएगा। ग्लोबल मार्केट्स में इन तीनों ही डिवाइसेज को पहले लॉन्च किया जा चुका है। ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट ने भी इन डिवाइसेज का लॉन्च टीज किया है।

यहां देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

नए Honor 9A, Honor 9S और MagicBook 15 का लॉन्च दोपहर 2 बजे होगा। इस लॉन्च को ऑनर इंडिया के फेसबुक अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इस तरह कंपनी के सोशल चैनल्स पर आप यह इवेंट और नए डिवाइसेज के फीचर्स का अनाउंसमेंट लाइव देख सकते हैं।

YTFL0bXZBF7Ls

भारत में संभावित कीमत

ऐमजॉन इंडिया पर Honor 9A पहले ही लिस्ट हो गया है और इसके 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 11,999 रुपये दिख रही है। रूस में इस फोन को इसी कीमत के आसपास उतारा जा चुका है। Honor 9S की भारत में कीमत का खुलासा इवेंट में ही होगा लेकिन रूस में इसे 6,990 RUB (करीब 7,100 रुपये) में उतारा गया है। यह कीमत 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है। Honor MagicBook 15 को फरवरी में ग्लोबली लॉन्च किया गया था लेकिन भारत में इसकी कीमत इवेंट के दौरान ही पता चलेगी।

पढ़ें: गूगल ने प्ले स्टोर से हटाए 30 ऐप्स, अपने फोन से तुरंत करें डिलीट

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिल सकता है और यह ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 से पावर्ड होगा। फोन में 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी यूजर्स को मिलेगी। वहीं Honor 9S में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा और इसमें MediaTek MT6762R प्रोसेसर मिल सकता है। रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें मिलेगा। फोन में 3020mAh की बैटरी मिल सकती है।

पढ़ें: 17 खतरनाक ऐप्स ने बनाया 5.5 लाख स्मार्टफोन्स को शिकार

MagicBook 15 में 15.6 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले मिल सकता है और यह AMD Ryzen 5 3500U CPU पावर्ड होगा। इसमें 8 जीबी DDR4 ड्यूल चैनल रैम मिल सकती है। इसमें 256 जीबी स्टोरेज मिल सकता है और कनेक्टिविटी के लिए USB 2.0, USB 3.0, HDMI, USB Type-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कई पोट्स मिलेंगे। इसके साथ 65W USB Type-C चार्जर मिल सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो मौनी रॉय से लें ऑउटफिट इंस्पिरेशन

भारत में शादी के लिए हम महीनों से तैयारियों में लग जाते हैं। हम अपने यहां होने वाली शादियों को भव्य और शानदार...

New Year 2021: नए साल की करें अच्छी शुरुआत, ये हैं वो 5 शहर जहां मना सकते हैं आप अपनी New Year Eve Party

Best Places In India To Celebrate New Year 2021: नए साल का नाम सुनते ही मन उत्साह से भर जाता है। हर व्यक्ति...

कुछ ही घंटों में विकराल रूप धारण कर लेगा चक्रवाती तूफान ‘निवार’ , जानें कैसे पड़ा यह नाम

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान 'निवार' अगले कुछ ही घंटों में अपने विकराल रूप में दिखाई देने वाला...

बड़े संकट में न डाल दें शादियों का सीजन, स्वास्थ्य अधिकारियों की बढ़ी चिंता

देवोत्थान एकादशी के अवसर पर बुधवार को देशभर में सबसे बड़ा विवाह मुहूर्त था, जिसमें कई हजार शादियों में लाखों लोग इकट्ठे हुए। सर्दी...

Recent Comments