Home Gadgets Honor 9A और Honor 9S भारत में हुए लॉन्च, कीमत 6,499 रुपये...

Honor 9A और Honor 9S भारत में हुए लॉन्च, कीमत 6,499 रुपये से शुरू

Honor 9A और Honor 9S को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। दोनों नए हॉनर फोन Google Play के बजाय Huawei के AppGallery के साथ आते हैं। हॉनर 9ए और हॉनर 9एस दोनों ही फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आते हैं और मीडियाटेक प्रोसेसर पर काम करते हैं। हालांकि, इसमें कुछ अंतर भी है, जो इन्हें एक-दूसरे से अलग बनाते हैं। Honor 9A ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जबकि Honor 9S में सिंगल कैमरा है। हॉनर 9ए और हॉनर 9एस की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और सभी अंतरों को जानने के लिए खबर को पूरा पढ़ें।
 

Honor 9A, Honor 9S price in India, launch offers

भारत में हॉनर 9ए के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि हॉनर 9एस की कीमत 6,499 रुपये है। Honor 9A मिडनाइट ब्लैक और फैंटम ब्लू रंग के विकल्पों में उपलब्ध होगा। इसके विपरीत, Honor 9S में ब्लू और ब्लैक रंग विकल्प मिलेंगे। दोनों फोन अमेज़न के जरिए खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, हॉनर 9ए  को 6 अगस्त को सुबह 11 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि हॉनर 9एस उसी तारीख को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए पेश होगा।

लॉन्च ऑफर की बात करें तो Honor 9A पर 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी, जबकि हॉनर 9एस 500 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक कार्ड के जरिए Honor 9A की खरीद पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। दोनों फोन को छह महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों में खरीदने का भी विकल्प मिलेगा।
 

Honor 9A specifications

डुअल-सिम (नैनो) हॉनर 9ए एंड्रॉयड 10 पर आधारित Magic UI 3.1 पर क शीर्ष पर चलता है और इसमें 6.3 इंच का एचडी + (720×1,600 पिक्सल) फुल व्यू डिस्प्ले है। यह टीयूवी रीनलैंड-प्रमाणित आई केयर मोड और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6762R चिपसेट पर चलता है, जो 3 जीबी रैम के साथ मिलकर बनाया गया है। फोटो और वीडियो के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

हॉनर 9ए में 64 जीबी का स्टोरेज मिलती है, जिसे एक समर्पित स्लॉट के जिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल है। फोन के पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा, फोन में 5,000 एमएएच बैटरी मिलती है, जो रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
 

Honor 9S specifications

डुअल-सिम (नैनो) ऑनर 9एस एंड्रॉयड 10 पर आधारित मैजिक यूआई 3.1 पर काम करता है और इसमें 5.45-इंच एचडी+ (720×1,440 पिक्सल) फुल व्यू डिस्प्ले है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन मीडियाटेक MT6762R चिपसेट और 2 जीबी रैम के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ एफ/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल सेंसर मिलता है। फ्रंट में आपको एफ/2.2 अपर्चर वाला 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है।
 

honor

हॉनर 9एस में 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जिसे समर्पित स्लॉट के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। Honor 9A में 3,020mAh बैटरी मिलती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19: रूस में टीकाकरण के लिए पंजीकरण शुरू

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा बड़े पैमाने पर टीकाकरण का ऐलान करने के दो दिन बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं जैसे उच्च जोखिम...

तेजी से वजन घटाने के लिए ट्राई करें खीरा-पुदीना सूप, बनाने का तरीका भी बेहद आसान

जो लोग अपना वजन घटाना चाहते हैं या मोटापा कंट्रोल करना चाहते हैं, उनके लिए खीरे-पुदीने का यह सूप किसी वरदान से कम नहीं...

घर आए मेहमानों को शाम के नाश्ते में खिलाएं ये क्रंची चाइनीज भेल, सेहत के साथ स्वाद भी मिलेगा

Chinese Bhel Recipe: चाइनीज भेल मुंबई की एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड रेसिपी है। जिसे लोग अक्सर शाम के नाश्ते में बनाकर खाना पसंद करते...

HTLS 2020 : क्या बढ़ती उम्र को रोका जा सकता है? डॉ डेविड सिनक्लेयर ने बताए लम्बे समय तक जवान रहने के तरीके 

बढ़ती उम्र को कौन नहीं थामना चाहता लेकिन हम सभी जानते हैं कि एक दिन उम्र के इस पड़ाव से सभी को गुजरना...

Recent Comments