Home News रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोलीं- अपुन गुंडों की ताई है, डॉन...

रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोलीं- अपुन गुंडों की ताई है, डॉन अपुन के ऊपर है

Rhea Chakraborty Viral Video: रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बता रही हैं कि कैसे गुंडों को हैंडल करना उनके बाएं हाथ का खेल है। हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि ये वीडियो कबका है और वह ये सब क्यों और किसके सामने बोल रही हैं।

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो में रिया भाई लोगों की भाषा में बोलती नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि मुझे पता है गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है और उनका बॉयफ्रेंड छोटा गुंडा है। हालांकि यह बात साफ नहीं हो सकी कि यह कब का वीडियो है और रिया किस बॉयफ्रेंड की बात कर रही हैं।

मवालियों की भाषा में बोल रही हैं रिया

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसमें वह बता रही हैं कि वह कैसे आराम बात से पलट सकती हैं। वह इसका उदाहरण भी बताती हैं कि कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी। वहीं ये भी कहती हैं कि उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है। वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं। आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना।

देखें पूरा वीडियो

YTqg0gYObtcwM

हाउस हेल्प ने बताया था रिया करती हैं काला जादू

यह वीडियो वायरल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। फॉलोअर्स रिया का ये रूप देखकर हैरान भी हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। वहीं सुशांत के हाउस हेल्प ने उनकी बहन को बताया था कि रिया काले जादू में इन्वॉल्व थीं। इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है।

Web Title chakraborty undated video viral in which she is saying her boyfriend is goon and she is linked with don(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

टीकाकरणः नए हालात, नई रणनीति

केंद्र सरकार ने साफ कर दिया है कि कोरोना के टीकाकरण का दूसरा चरण सोमवार एक मार्च से ही शुरू हो जाएगा और इसके...

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

Recent Comments