Home News रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोलीं- अपुन गुंडों की ताई है, डॉन...

रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोलीं- अपुन गुंडों की ताई है, डॉन अपुन के ऊपर है

Rhea Chakraborty Viral Video: रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बता रही हैं कि कैसे गुंडों को हैंडल करना उनके बाएं हाथ का खेल है। हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि ये वीडियो कबका है और वह ये सब क्यों और किसके सामने बोल रही हैं।

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो में रिया भाई लोगों की भाषा में बोलती नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि मुझे पता है गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है और उनका बॉयफ्रेंड छोटा गुंडा है। हालांकि यह बात साफ नहीं हो सकी कि यह कब का वीडियो है और रिया किस बॉयफ्रेंड की बात कर रही हैं।

मवालियों की भाषा में बोल रही हैं रिया

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसमें वह बता रही हैं कि वह कैसे आराम बात से पलट सकती हैं। वह इसका उदाहरण भी बताती हैं कि कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी। वहीं ये भी कहती हैं कि उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है। वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं। आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना।

देखें पूरा वीडियो

YTqg0gYObtcwM

हाउस हेल्प ने बताया था रिया करती हैं काला जादू

यह वीडियो वायरल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। फॉलोअर्स रिया का ये रूप देखकर हैरान भी हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। वहीं सुशांत के हाउस हेल्प ने उनकी बहन को बताया था कि रिया काले जादू में इन्वॉल्व थीं। इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है।

Web Title chakraborty undated video viral in which she is saying her boyfriend is goon and she is linked with don(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो मौनी रॉय से लें ऑउटफिट इंस्पिरेशन

भारत में शादी के लिए हम महीनों से तैयारियों में लग जाते हैं। हम अपने यहां होने वाली शादियों को भव्य और शानदार...

New Year 2021: नए साल की करें अच्छी शुरुआत, ये हैं वो 5 शहर जहां मना सकते हैं आप अपनी New Year Eve Party

Best Places In India To Celebrate New Year 2021: नए साल का नाम सुनते ही मन उत्साह से भर जाता है। हर व्यक्ति...

कुछ ही घंटों में विकराल रूप धारण कर लेगा चक्रवाती तूफान ‘निवार’ , जानें कैसे पड़ा यह नाम

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान 'निवार' अगले कुछ ही घंटों में अपने विकराल रूप में दिखाई देने वाला...

बड़े संकट में न डाल दें शादियों का सीजन, स्वास्थ्य अधिकारियों की बढ़ी चिंता

देवोत्थान एकादशी के अवसर पर बुधवार को देशभर में सबसे बड़ा विवाह मुहूर्त था, जिसमें कई हजार शादियों में लाखों लोग इकट्ठे हुए। सर्दी...

Recent Comments