Home Gadgets Vivo S7 एक बार फिर दिखाई दिया तस्वीरों में, ऐसा दिखता है...

Vivo S7 एक बार फिर दिखाई दिया तस्वीरों में, ऐसा दिखता है स्मार्टफोन

Vivo S7 स्मार्टफोन चीन में 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है, और लॉन्च से चार दिन पहले यह फोन चीनी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म JD.com पर लिस्ट हुआ था। लिस्टिंग में फोन के बैक पैनल पर कई रंगों के साथ ग्रेडिएंट डिज़ाइन की पुष्टि हुई है, इसके अलावा Vivo X50 Pro जैसे कैमरा मॉड्यूल की झलक भी इस रेंडर में देखी गई है। हालांकि, फोन के फ्रंट पैनल की आधिकारिक तस्वीर साझा नहीं की गई है, तो ऐसे में डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप की पुष्टि नहीं की जा सकती। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वीवो एस7 स्मार्टफोन में अमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। बता दें, JD.com पर साझा किया गया रेंडर पिछले हफ्ते Vivo द्वारा वीबो पर साझा किए गए रेंडर जैसा ही है।

JD.com लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले Playfuldroid द्वारा दी गई थी, जिसके द्वारा यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की भी पुष्टि की गई है। इसके अलावा जेडी.कॉम लिस्टिंग में अन्य किसी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है। जैसे कि हमने बताया लेटेस्ट रेंडर का डिज़ाइन पिछले हफ्ते वीबो पर Vivo द्वारा साझा किए रेंडर्स जैसा ही है। यही नहीं इससे पहले फोन के रेंडर्स के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी हासिल हुई थी। जिसमें बताया गया था कि Vivo S7 का मॉडल नंबर V2020A और इस लीक में फोन का फ्रंट पैनल भी देखने को मिला था।
 

Vivo S7 specifications (rumoured)

दावा किया गया है कि वीवो एस7 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 10.5 के साथ आएगा। इसमें 6.4 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ नॉच डिज़ाइन दिया जाएगा। रेंडर्स में कोई फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक पैनल पर नहीं दिखा है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में भी Vivo X50 Pro की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा होगा और तीसरा व आखिरी 13 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस दिया जा सकता है। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वीवो एस7 में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 44 मेगापिक्सल का होगा और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि, इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं हुई है।
 

Vivo S7 price (rumoured)

कथित तौर पर वीवो एस7 स्मार्टफोन सिंगल मेमोरी 8 जीबी रैम व दो स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज की कीमत CNY 2,998 (लगभग 32,100 रुपये) हो सकती है। वहीं, 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज की कीमत CNY 3,298 (लगभग 35,300 रुपये) हो सकती है।
  

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Weight Loss Tips: सर्दियों में करना है वजन कंट्रोल तो अंडे खाते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

Weight Loss Tips: संडे हो या मंडे रोज खाएं अंडे, ये बात आपने कई बार सेहत से जुड़ी नसीहत देते लोगों के मुंह से...

दुनिया के कोने-कोने में गुरु नानक का संदेश पहुंचाएगा यूनेस्को

सरकार ने गुरु नानक देव के 551वें प्रकाश पर्व पर सिख समुदाय के कल्याण की दिशा में मोदी सरकार के कदमों पर सोमवार को...

नाक से मस्तिष्क में प्रवेश कर सकता है कोरोना वायरस , अध्ययन में दावा

एक नये अध्ययन में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस लोगों की नाक से उनके दिमाग में प्रवेश कर सकता है। अध्ययन के...

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों में बनाएं हलवाइयों जैसा गाजर का हलवा, बेहद आसान है Recipe

Gajar Halwa Recipe: सर्दियों का मौसम हो और खाने में गाजर का हलवा मिल जाए तो मौसम और स्वाद दोनों का मजा दोगुना...

Recent Comments