Home News Sushant Case: बिहार BJP प्रवक्ता निखिल आनंद भड़के, कहा- एक फीसदी जनता...

Sushant Case: बिहार BJP प्रवक्ता निखिल आनंद भड़के, कहा- एक फीसदी जनता को भी मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं

Sushant Singh Rajput Case में राजनेताओं के बीच भी गहमागहमी शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है वहीं बिहार बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि जनता को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं।

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को नया मोड़ मिलने के बाद पॉलिटिकल पार्टीज के बीच भी बहसबाजी शुरू हो गई है। सुशांत के परिजनों को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है और उन्होंने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर केस कर दिया है। इस पर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जांच करवाकर दोषी को सजा देगी, बिहार सरकार सुशांत की याद में अस्पताल बनवाए। उनके इस स्टेटमेंट पर बिहार से बीजेपी के स्पोक्स पर्सन डॉक्टर निखिल आनंद ने पलटवार किया है।

बिहार कांग्रेस की मांग, अस्पताल बनवाए राज्य सरकार

सुशांत के पिता के पटना में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अब राजनीती भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल का कहना है, सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र CM, गृहमंत्री से बात की,उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच होगी और दोषी को सज़ा भी मिलेगी। बिहार की जेडीयू-बीजेपी सरकार से बिहार कांग्रेस की मांग है कि सुशांत सिंह राजपूत की याद में पटना में अस्पताल बनाया जाए।

बीजेपी प्रवक्ता का पलटवार

इस पर बिहार से बीजेपी के प्रवक्ता डॉक्टर निखिल आनंद ने जवाब दिया है, #महाराष्ट्र के बतौर प्रवक्ता कह रहे है कि वहाँ के CM और HM से बात हो गई है, जाँच सही दिशा में है, न्याय मिलेगा। अब बिहार सरकार सुशांत के नाम पर एक अस्पताल खोले और स्मारक खोलना चाहिए।

चुप गोहिल! #बिहार की एक फीसदी जनता को भी मुंबई पुलिस की जाँच पर भरोसा नहीं है।

सुब्रमण्यन स्वामी ने की तारीफ

वहीं शुरू से सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे सुब्रमण्यन स्वामी ने पटना पुलिस की तारीफ की है। उन्होंने मुंबई पुलिस की मानसिकता पर भी सवाल उठाए हैं।

मुंबई पुलिस पर हैं कई आरोप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना पुलिस ने सुशांत के परिवारवालों के बयान दर्ज कर लिए हैं। सुशांत के पिता ने 7 पेज की डिटेल में एफआईआर दर्ज करवाई थी। वहीं सुशांत के पिता का कहना है कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर लिखने से मना कर दिया था।

सुशांत के वकील का खुलासा- मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने का बना रही थी दवाब

Web Title shakti sinh gohil says bihar government should make hospital on name of sushant singh rajput bjp leader nikhil anand counters back(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Guru Nanak Jayanti : गुरु नानक जयंती पर जानें इन 10 प्रसिद्ध गुरुद्वारों का धार्मिक महत्व

गुरु नानक जयंती यानी प्रकाश पर्व 30 नवम्बर को पूरे देश में मनाया जाएगा। गुरु नानक देव सिख धर्म के संस्थापक और सिखों के...

Covid-19:देश में कोरोना से 88 लाख से अधिक लोग हुए ठीक

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर करीब 94 लाख हो गए हैं, जिनमें से 88 लाख से अधिक लोग संक्रमणमुक्त हो चुके...

एनीमिया के सभी कारणों से निपटने के प्रयास करने की जरूरत : स्वास्थ्य विशेषज्ञ

स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने सभी उम्र के लोगों में एनीमिया को कम करने के लिए अभियान के तहत इसके कारणों को दूर करने का प्रयास...

मूड फ्रेश ही नहीं इम्यूनिटी भी बढ़ाती है मसाला चाय, जानें क्या है इसे बनाने का सही तरीका

Masala chai Recipe: सर्दियों में चाय की चुसकी लेनी हो या कोरोना को दूर रखने के लिए इम्यूनिटी मजबूत बनानी हो, मसाला चाय दोनों...

Recent Comments