Home Gadgets Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, ये होंगी खूबियां

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, ये होंगी खूबियां

Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन भारत में आज 30 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होने वाला है। कंपनी द्वारा टीज़ की गई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी और इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी एम31एस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स भी अब-तक सामने आ चुकी है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में क्या कुछ आ सकता है। हालांकि, कंपनी द्वारा ज्यादा जानकारी की पुष्टि नहीं की गई है। सैमसंग गैलेक्सी एम31 एस स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31 का फोलअप वर्ज़न होगा, जो कि भारत में इस साल फरवरी में लॉन्च किया गया था।
 

Samsung Galaxy M31s price in India (expected)

Samsung ने Galaxy M31s की कीमत और उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन इसके लिए अब आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। आज दोपहर 12 बजे लॉन्च के साथ सभी जानकारियों से पर्दा उठा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन खरीद के लिए Amazon और Samsung India की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

याद दिला दें, सैमसंग गैलेक्सी एम31 स्मार्टफोन भारत में फरवरी में लॉन्च किया गया था। उस वक्त फोन को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया था, एक 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और दूसरा 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। बेस वेरिएंट की कीमत 15, 999 रुपये थी, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये थी।
 

 

Samsung Galaxy M31s specifications (rumoured)

सैमसंग गैलेक्सी 31एस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित वन यूआई पर काम कर सकता है। वहीं, लीक्स के अनुसार, फोन में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 407 पिक्सल डेनसिटी फीचर की जाएगी। इसके अलावा फोन में फोन एक्सिनॉस 9611 प्रोसेसर से दिया जाएगा, जिसके साथ 6 जीबी और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे मौजूद होंगे, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा, और बाकि के दो कैमरे 5 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के इस इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की होगी। जिसमें 25 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल होगा।

पुरानी रिपोर्ट्स में फोन की बैटरी क्षमता, चार्जिंग स्पीड, 64 मेगापिक्सल कैमरा और सुपर एमोलेड डिस्प्ले की पुष्टि हो चुकी है। इस फोन में दो कलर ऑप्शन भी दिए जाएंगे, जिनके नाम मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू होंगे। अंत में फोन में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चाय का स्वाद बढ़ाने के साथ आपका वजन भी कंट्रोल करती है इलायची, जानें शरीर में फैट जमने से कैसे करती है बचाव

सर्दियों में अदरक और इलायची वाली चाय का मजा ही अलग होता है।जिन लोगों को अदरक से समस्या होती है, वे इलायची को चाय...

Covid-19:प्रतिदिन के कोरोना मामले लगातार 22वें दिन 50 हजार से कम

देश में प्रतिदिन मिलने वाले नए कोरोना मामले लगातार 22वें दिन 50 हजार से कम रहे। चौबीस घंटों के दौरान 43,082 नए मरीज मिलने...

नाल वन्यजीव अभयारण्य में नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया मिली

राजस्थान के उदयपुर जिले में फुलवारी की नाल वन्यजीव अभयारण्य में नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया मिली है। एक नई प्रजाति की बैबलर चिड़िया...

Covid-19:वायरस कोशिशाओं की कोलेस्ट्रॉल प्रणाली पर कर सकता है कब्जा, अध्ययन में खुलासा

कोविड-19 रोग फैलाने वाला सार्स सीओवी-2 वायरस, शरीर में फैलने के लिए हमारी कोशिकाओं की आंतरिक कोलेस्ट्रॉल प्रक्रिया प्रणाली पर कब्जा कर सकता है।...

Recent Comments