Home Gadgets Samsung Galaxy M31s लॉन्च हुआ भारत में, 6,000 एमएएच बैटरी और चार...

Samsung Galaxy M31s लॉन्च हुआ भारत में, 6,000 एमएएच बैटरी और चार रियर कैमरे हैं इसमें

Samsung Galaxy M31s को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी की लोकप्रिय गैलेक्सी एम सीरीज़ का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। बता दें कि सैमसंग का यह फोन फरवरी महीने में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy M31 का अपग्रेड है। स्मार्टफोन होल पंच डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी एम31एस में इंटली कैमरा फीचर मौज़ूद है, जो बेहतर कैमरा अनुभव देगा। इसके अलावा Samsung ने रैम पर आधारित फोन के दो वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम31एस रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसमें 25 वॉट का फास्ट चार्जर दिया गया है। इसके अलावा मार्केट में फोन की भिड़ंत Redmi Note 9 Pro Max और Realme 6 Pro जैसे हैंडसेट से होगी।
 

Samsung Galaxy M31s price in India, launch offers

सैमसंग गैलेक्सी एम31एस के 6 जीबी रैम वेरिएंट का दाम 19,499 रुपये है और इसके 8 जीबी रैम वेरिेएंट की कीमत 21,499 रुपये है। Samsung Galaxy M31s को ग्राहक मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू रंग में खरीद पाएंगे। फोन की सेल 6 अगस्त से शुरू होगी। स्मार्टफोन सैमसंग शॉप और अमेज़न इंडिया पर मिलेगा। बता दें कि 6 अगस्त को अमेज़न प्राइम डे सेल भी शुरू होने वाली है।
 

Samsung Galaxy M31s specifications

डुअल-सिम सैमसंग गैलेक्सी एम31एस एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। बता दें कि इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल Samsung Galaxy M31 और Samsung Galaxy M30s में भी हुआ है। फोटो और वीडियो के लिए हैंडसेट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। सैमसंग गैलेक्सी एम31एस में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यहां Sony IMX682 सेंसर का इस्तेमाल हुआ है। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। यह 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस से लैस है। स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है।

सेल्फी और वीडियो के लिए Samsung Galaxy M31s में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसे होल-पंच डिस्प्ले में जगह मिली है। कैमरा सेंसर  4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। इसमें स्लो मो वीडियो, एआर डूडल और एआर इमोजी फीचर दिए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम31एस की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन की बैटरी 6,000 एमएएच की है। यह 25 वॉट बंडल्ड चार्जर के साथ आता है।

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Christmas Recipe: क्रिसमस पर ट्राई करें प्लम केक की ये खास रेसिपी, त्योहार का मजा हो जाएगा दोगुना

Christmas Recipe: क्रिसमस का नाम सुनते ही सैंटा क्लॉज, ढेर सारे गिफ्ट्स, मस्ती और टेस्टी डिशेज आंखों के सामने घुमने लगती हैं। क्रिसमस...

कोरोना टीका: एनआईसीईडी में दो दिसंबर से टीके के तीसरे चरण का परीक्षण शुरू होगा

कोलकाता में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ कॉलेरा एंड एंटेरिक डिजीज (एनआईसीईडी) में कोरोना के लिए बनाई गई कोवैक्सीन के तीसरे चरण का परीक्षण बुधवार से...

Recent Comments