Home Gadgets Redmi 9 Prime भारत में लॉन्च होगा 4 अगस्त को, Xiaomi ने...

Redmi 9 Prime भारत में लॉन्च होगा 4 अगस्त को, Xiaomi ने ज़ारी किया टीज़र

Redmi 9 Prime को भारत में 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि Xiaomi भारतीय मार्केट में Redmi 9 लाने वाली है। नए डिवाइस के बारे में शाओमी के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया चैनल पर टीज़र ज़ारी करके जानकारी दी गई है। पुराने टीज़र्स से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि रेडमी 9 को भारतीय मार्केट में अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान लाया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। टीज़र वीडियो से पता चला है कि शाओमी अपने रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किए गए रेडमी 9 मॉडल का ही एक अवतार हो सकता है।
 

Redmi 9 Prime India launch, expected price, sale, more

लेटेस्ट वीडियो टीज़र में Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi 9 Prime हैंडसेट अगले हफ्ते लॉन्च होगा। पहले भारतीय मार्केट में रेडमी 9 को लाए जाने के कयास थे। लेकिन लेटेस्ट टीज़र ने किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं रहने दिया है। भारतीय मार्केट में Redmi ब्रांड का अगला डिवाइस रेडमी 9 प्राइम होने वाला है, ना कि रेडमी 9। कंपनी 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे अपने इस हैंडसेट से पर्दा उठाएगी। नए टीज़र वीडियो से फोन के नाम के अलावा इसमें बड़ी बैटरी और मजबूत बिल्ड होने की जानकारी मिली है।

संभव है कि भारत में लॉन्च होने वाला Redmi 9 Prime मॉडल रेडमी 9 फोन का ही एक अवतार हो। ऐसा भी हो सकता है कि नए फोन के स्पेसिफिकेशन रेडमी 9 से बिल्कुल अलग हों। या फिर Xiaomi उस दिन मार्केट में रेडमी 9 प्राइम के साथ Redmi 9 को भी उतारे। लेकिन ये सारे दावे अभी कयास मात्र हैं। सिर्फ इतना साफ है कि रेडमी 9 प्राइम लॉन्च होगा। वो भी 4 अगस्त को। इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया जाएगा।

पुरानी रिपोर्ट में हमने बताया था कि Xiaomi ने मी डॉट कॉम और अमेज़न इंडिया पर रेडमी 9 प्राइम के लिए रजिस्ट्रेशन ऑफ इंट्रे्स्ट लेना शुरू कर दिया है। रेडमी 9 प्राइम के बारे में बताने के लिए कंपनी ने प्राइम क्वालिटी, प्राइम टाइम बैटरी, प्राइम टाइम डिज़ाइ, प्राइम टाइम कैमरा और प्राइम टाइम डिज़ाइन जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है।

अगर रेडमी 9 प्राइम हैंडसेट चीन में लॉन्च किए गए रेडमी 9 का ही अवतार होता है तो इसकी शुरुआती कीमत CNY 799 (करीब 8,500 रुपये) के आसपास हो सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें


Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

सर्दियों में नहीं सेंक पा रहे हैं धूप तो विटामिन डी की कमी पूरी करने के लिए अपनाएं ये 5 उपाय

Vitamin D Rich Diet : हड्डियों को मजबूत बनाए रखने के लिए विटामिन डी बेहद जरूरी होता है। शरीर में मौजूद विटामिन डी इम्यूनिटी...

बालोें में डैंड्रफ से परेशान हैं, तो ये 6 होम रेमेडीज करेंगी आपकी मदद

  सर्दियों के मौसम में बालों का टूटना, गिरना या डैंड्रफ बहुत ही आम समस्या हो गई है। हम में ज्यादातर लोगों ने कभी...

Covid-19:एस्ट्राजेनेका का कोरोना टीका पूरी तरह सुरक्षित: एसआईआई

पुणे स्थित दुनिया की सबसे बड़ी टीका उत्पादक कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) ने दावा किया है कि एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के...

Christmas Recipe: क्रिसमस पर ट्राई करें प्लम केक की ये खास रेसिपी, त्योहार का मजा हो जाएगा दोगुना

Christmas Recipe: क्रिसमस का नाम सुनते ही सैंटा क्लॉज, ढेर सारे गिफ्ट्स, मस्ती और टेस्टी डिशेज आंखों के सामने घुमने लगती हैं। क्रिसमस...

Recent Comments