Home Gadgets Realme X2 को मिला नया Android अपडेट, पहले से बेहतर हुआ स्मार्टफोन

Realme X2 को मिला नया Android अपडेट, पहले से बेहतर हुआ स्मार्टफोन

Realme X2 के भारतीय यूज़र्स को जुलाई 2020 ओटीए अपडेट मिला है, जो जुलाई सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। इसके जरिए सिस्टम में कई सुधार भी किए गए हैं और ब्लूटूथ, फोन मैनेजर आदि से जुड़ी कुछ समस्याओं को ठीक किया गया है। रियलमी एक्स2 अपडेट वर्ज़न नंबर RMX1992EX_11.C.11 या RMX1992AEX_11.C.11 के साथ आता है और यह भारत में चरणबद्ध तरीके से जारी किया जा रहा है। रियलमी का कहना है कि शुरुआत में यह अपडेट सीमित यूज़र्स को मिलेगा। किसी प्रकार के बग की शिकायत न मिलने के बाद कुछ दिनों के भीतर इसे पूरी तरह से रोलआउट कर दिया जाएगा।

लेटेस्ट Realme X2 अपडेट के रोलआउट की घोषणा फोरम के जरिए की गई है। रियलमी एक्स2 यूज़र्स ने भी अपने डिवाइसों पर इस अपडेट के मिलने के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। इन स्क्रीनशॉट्स से पता चलता है कि अपडेट का साइज़ 283 एमबी है। यदि आपको इस अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है, तो यूज़र्स फोन की सेटिंग्स में इस अपडेट की जांच कर सकते हैं। Realme अन्य अपडेट की तरह ही इस अपडेट का एक डाउनलोड लिंक अपने सॉफ्टवेयर अपडेट पेज पर दे सकती है।

Realme X2 के लेटेस्ट अपडेट के चेंजलॉग से पता चलता है कि यह जुलाई 2020 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को लाता है। अपडेट रियलमी लैब में एक स्मूथ स्क्रॉलिंग फीचर भी जोड़ता है और यह एक पहले से बेहतर फ्लाइट मोड लाता है, जो चालू होने के बाद ब्लूटूथ स्टेटस को प्रभावित नहीं करता है। अपडेट फोन मैनेजर में ओवरलैप होने वाले टेस्क्ट की समस्या को भी फिक्स करता है। यह ब्लूटूथ डिवाइस डिटेक्शन इंटरफेस से बाहर निकलते समय असामान्य एरर  की समस्या के साथ साथ एरर के स्टेटस का नोटिफिकेशन में दिखाई देने की समस्या भी ठीक करता है।

गेम स्पेस फीचर के लिए बहुत सारे सुधार किए गए हैं। इसमें डार्क मोड के तहत नेटवर्क एक्सेलेरेशन इंटरफेस में स्टेटस बार डिस्प्ले समस्या, यूज़र द्वारा स्टोरेज अनुमति पॉप-अप के लिए ‘सहमत’ पर क्लिक करने पर एरर आने की समस्या और यूज़र द्वारा होम स्क्रीन से गेम स्पेस खोलने पर असामान्य डिस्प्ले समस्या को भी ठीक किया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

वेट कंट्रोल करने के लिए रोजाना पिएं तीन चीजों से मिलाकर बना आयुर्वेदिक काढ़ा, थकावट भी होगी दूर

वजन कम करने के लिए हम क्या-क्या जतन नहीं करते लेकिन कई बार ऐसा होता है कि वजन कम करने के लिए डाइटिंग और...

खादी उत्पादों की बढ़ रही है मांग, खादी मेले में लौटी रौनक

राजस्थान के उदयपुर में राज्य कायार्लय खादी एवं ग्रामोद्योग भारत सरकार के संयोजन में अम्बेडकर विकास समिति चोमूं द्वारा टाउनहॉल में आयोजित किये जा...

Raj Kachori Recipe : घर पर इस हेल्दी तरीके से बना सकते हैं राज कचौड़ी, जानें रेसिपी

कचौड़ी किसी पसंद नहीं है। वहीं चाय के साथ कचौड़ी का साथ मिल जाए, तो टी टाइम और भी स्पेशल बन जाता है। आज...

ठंड में गले की खराश से मुक्ति दिलाएंगे ये पांच आयुर्वेदिक उपाय, खांसी-जुकाम से भी मिलेगी राहत 

सर्दियों में गले की खराश होना आम बात है लेकिन लम्बे समय तक ऐसी स्थिति रहने पर गले में चोट भी आ सकती है...

Recent Comments