Home Gadgets Motorola Moto G8 Power Lite को आज खरीदने का मौका, जानें दाम

Motorola Moto G8 Power Lite को आज खरीदने का मौका, जानें दाम

NBT

नई दि्ल्ली

Motorola Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप मोटो के इस बजट स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज बढ़िया मौका है। मोटो जी8 पावर लाइट में 6.5 इंच डिस्प्ले, 64 जीबी स्टोरेज और 5000mAh बैटरी जैसी खूबियां हैं।
मोटोरोला मोटो जी8 पावर लाइट: कीमत व ऑफर्स

मोटो के इस स्मार्टफोन की बिक्री आज फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे होगी। फोन को देश में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। मोटो का यह हैंडसेट रॉयल ब्लू और आर्कटिक ब्लू कलर में आता है।

Airtel ग्राहकों को मिल रहा 1GB फ्री डेटा, जानें डीटेल

मोटो जी8 पावर लाइट को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर भी है। फोन को 750 रुपय महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। हैंडसेट की टक्कर रियलमी नार्ज़ो 10ए, रियलमी सी3 और रेडमी 8ए ड्यूल जैसे स्मार्टफोन्स से है।

Motorola Moto G8 Power Lite: स्पेसिफिकेशन्स

मोटो जी8 पावर लाइट में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर है जो 2.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सका है।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 16 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लेस है। हैंडसेट में आगे की तरफ वाटरड्रॉप नॉच में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

मोटो जी8 पावर लाइट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी है जो 10 वाट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स हैं।

समरी
परफॉर्मेंस MediaTek Helio P35
स्टोरेज 64 GB
कैमरा 16MP + 2MP + 2MP
बैटरी 5000 mAh
डिस्प्ले 6.5″ (16.51 cm)
रैम 4 GB

अगली स्टोरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

चीनी हैकरः सायबर हमले का खतरा

पिछले अक्टूबर में मुंबई में हुए असाधारण पावर कट को लेकर अमेरिकी अखबार न्यू यॉर्क टाइम्स में हुआ खुलासा पहली नजर में चौंकाने वाला...

कांग्रेस में बगावत

जम्मू में ग्लोबल गांधी फैमिली नाम के एक एनजीओ के बैनर तले असंतुष्ट कांग्रेसी नेताओं के आयोजन ने तिनके की वह आड़ भी खत्म...

फर्क समझे सरकार

सोशल मीडिया को नियमित करने की बहुचर्चित और वास्तविक जरूरत पूरी करने के मकसद से केंद्र सरकार पिछले हफ्ते जो नए कानून लेकर आई...

भारत-पाकिस्तानः LOC पर शांति की उम्मीद

भारत और पाकिस्तान की सेनाओं की ओर से संयुक्त घोषणापत्र के रूप में गुरुवार को आई यह खबर एकबारगी सबको चौंका गई कि दोनों...

Recent Comments