Home News अपने बर्थडे पर सोनू सूद ने दिया प्रवासी मजदूरों को तोहफा, किया...

अपने बर्थडे पर सोनू सूद ने दिया प्रवासी मजदूरों को तोहफा, किया है 3 लाख रोजगार का इंतजाम

Edited By Archana Kumari Singh | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Sonu sood birthdaySonu sood birthday

सोनू सूद आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपने जन्मदिन के मौके पर भी सोनू सूद ने प्रवासी भाइयों को ही तोहफा दिया है। प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन चुके सोनू सूद ने उनके लिए रोजगार का भी प्रबंध कर दिया है।

कोरोना के दौरान लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हर पल खड़े सोनू सूद को उनके रोजगार की चिंता भी सताने लगी। इसे उनकी दरियादिली ही कहें कि उन्होंने अपने बर्थडे पर एक खास ऐप की घोषणा कर डाली है, जिसका नाम भी उन्होंने प्रवासी रोजगार ही रखा है और इसके जरिए करीब 3 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराने की बात उन्होंने कह डाली है।

सोनू सूद ने ट्वीट कर यह खुशखबरी अपने फैन्स को दी है, जिसके बाद वे उनकी इस दरियादिली पर खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सोनू ने ट्वीट कर लिखा है, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।’ अपने इस पोस्ट में उन्होंने अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKamyaab) को हैशटैग किया है।

सोनू सूद ने इंजिनियर को दिलाई जॉब, लॉकडाउन में बेरोजगार होने के बाद सब्जी बेचने को थीं मजबूर

बता दें कि इस ऐप से लगभग 500 कंपनियां और एनजीओ जुड़े हैं और ये अलग-अलग सेक्टर्स में लोगों को नौकरियां उपलब्ध कराएंगे।

बता दें कि प्रवासी मजदूरों को वापस घर पहुंचाने के बाद से सोनू उनके रोजगार को लेकर भी परेशान थे और इसलिए उन्होंने ये उपाय निकाला जो कि फ्री है ताकि उन्हें रोजगार की परेशानी से छुटकारा मिल सके। उनका कहना है कि इस ऐप की मदद से लोगों को काम मिलने में आसानी होगी। बता दें कि लगातार कई महीनों से इस ऐप पर काम चल रहा था और काफी तैयारियों के बाद इसे तैयार किया गया है।

इस ऐप के लिए पहले लोगों को अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा और उनकी एक प्रोफाइल तैयार होगी, ताकि उनकी योग्यता का पता रहे।

सोनू के इस शानदार कदम से एक बार फिर से फैन्स में खुशियों की लहर है लोग उनके लिए लगातार प्यार की बारिश कर रहे हैं और साथ ही उनके जन्मदिन पर उन्हें जी भरकर बधाइयां दे रहे हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोविड-19: रूस में टीकाकरण के लिए पंजीकरण शुरू

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन द्वारा बड़े पैमाने पर टीकाकरण का ऐलान करने के दो दिन बाद शुक्रवार को स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं जैसे उच्च जोखिम...

तेजी से वजन घटाने के लिए ट्राई करें खीरा-पुदीना सूप, बनाने का तरीका भी बेहद आसान

जो लोग अपना वजन घटाना चाहते हैं या मोटापा कंट्रोल करना चाहते हैं, उनके लिए खीरे-पुदीने का यह सूप किसी वरदान से कम नहीं...

घर आए मेहमानों को शाम के नाश्ते में खिलाएं ये क्रंची चाइनीज भेल, सेहत के साथ स्वाद भी मिलेगा

Chinese Bhel Recipe: चाइनीज भेल मुंबई की एक लोकप्रिय स्ट्रीट फूड रेसिपी है। जिसे लोग अक्सर शाम के नाश्ते में बनाकर खाना पसंद करते...

HTLS 2020 : क्या बढ़ती उम्र को रोका जा सकता है? डॉ डेविड सिनक्लेयर ने बताए लम्बे समय तक जवान रहने के तरीके 

बढ़ती उम्र को कौन नहीं थामना चाहता लेकिन हम सभी जानते हैं कि एक दिन उम्र के इस पड़ाव से सभी को गुजरना...

Recent Comments