Home Gadgets Vivo X60s के स्पेसिफिकेशन लीक, सर्टिफिकेशन और बेंचमार्क वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Vivo X60s के स्पेसिफिकेशन लीक, सर्टिफिकेशन और बेंचमार्क वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Vivo X60s को कथित तौर पर एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट के साथ एक बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया है। दोनों वेबसाइट एक ही मॉडल नंबर – V2006 / vivo 2006 के साथ लिस्ट किए गए हैं, जिसे Vivo X60s कहा जा रहा है। जून में, फोन की एक ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग में भी इस मॉडल नंबर को X60s से जोड़ा गया था। फोन आगामी Vivo X60 सीरीज़ का हिस्सा होगा, जो हाल ही में जारी की गई Vivo X50 सीरीज़ का अपग्रेड होगा होगा।
 

Vivo X60s specifications (rumoured)

Dealntech की एक रिपोर्ट के अनुसार, Vivo X60s को मॉडल नंबर V2006 के साथ डेनिश यूएल (डेम्को) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। यह दिखाता है कि फोन 33W फास्ट चार्जिंग (11V / 3A) को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा, वेबसाइट कोई अन्य जानकारी साझा नहीं करती है।

मॉडल नंबर Vivo 2006 को एक गीकबेंच लिस्टिंग में भी देखा गया है, जो फोन में एंड्रॉयड 10, 8 जीबी रैम और ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर शामिल होने की सलाह देता है। इसमें फोन को सिंगल-कोर टेस्ट में 637 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 1985 स्कोर मिला है। लिस्टिंग में प्रोसेसर का नाम नहीं दिया गया है, लेकिन इसके स्नैपड्रैगन 765जी होने की उम्मीद है। लिस्टिंग 27 जुलाई की है। लिस्टिंग में इस कथित Vivo X60s के बारे में अन्य किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

जून में, एक कथित ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग में इस मॉडल नंबर को पहली बार देखा गया था, जिसमें वीवो एक्स60एस के बारे में बात की गई थी। लिस्टिंग से ब्लूटूथ 5.1 के शामिल होने की जानकारी मिली थी, लेकिन कोई अन्य जानकारी उजागर नहीं हुई थी। दिलचस्प बात यह है कि इस लिस्टिंग में अब Vivo X60s नाम हटा दिया गया है और केवल “वीवो मोबाइल फोन” दिखाया गया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद पटरी पर लौट रहा है घरेलू पर्यटन

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय के एक आला अधिकारी का कहना है कि देश में कोविड-19 पर नियंत्रण के बाद घरेलू पर्यटन पटरी पर लौट रहा...

खिचड़ी के साथ इन पांच चीजों को खाने से बढ़ जाएगा स्वाद

आयुर्वेद के अनुसार के सप्ताह में एक बार खिचड़ी जरूर खानी चाहिए। खिचड़ी खाने से न सिर्फ आपको दाल और सब्जियों का पोषक...

42 प्रतिशत लड़कियां दिन में एक घंटे से भी कम करती हैं मोबाइल का इस्तेमाल

 लगभग 42 प्रतिशत किशोरियों को एक दिन में एक घंटे से भी कम समय के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति मिलती...

इटावा लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारी

उत्तर प्रदेश में इटावा के बीहडो में स्थित विश्व प्रसिद्ध लॉयन सफारी को पर्यटकोंं के लिए खोलने की तैयारियां शुरू कर दी गई है और सब...

Recent Comments