Home Gadgets Realme C11 की दूसरी सेल आज, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme C11 की दूसरी सेल आज, जानें कीमत और ऑफर्स

Realme C11 स्मार्टफोन की सेल आज 29 जुलाई को दूसरी बार भारत में आयोजित की जा रही है, जो कि दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme India की वेबसाइट पर शुरू होगी। बता दें, रियलमी सी11 स्मार्टफोन सबसे पहले जून में मलेशिया में लॉन्च किया गया था और उसके बाद इस महीने की शुरुआत में इसे भारत लाया गया है। Realme की C सीरीज़ के तहत यह किफायती स्मार्टफोन है, जो कि डुअल रियर कैमरा सेटअप, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और सिंगल रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है। सेल में आपको रियलमी सी11 के दो कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे।
 

Realme C11 price in India, sale offers

जैसे कि हमने बताया Realme C11 सिंगल रैम व स्टोरेज विकल्प में पेश किया गया है, जिसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,499 रुपये है। यह दो रंग के विकल्पों में आता है – रिच ग्रीन और रिच ग्रे। फोन आज दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme वेबसाइट के जरिए सेल के लिए पेश होगा।

ऑफर्स की बात करें, तो फ्लिपकार्ट पर इच्छुक ग्राहकों को कई ऑफर्स मिलने वाले हैं। ग्राहक को SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसजेक्शन पर 5 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी। ग्राहक RuPay डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर पहले प्रीपेड भुगतान पर मात्र 30 रुपये की छूट ले सकते हैं। यूपीआई के जरिए पहले प्रीपेड भुगतान पर भी 30 रुपये की छूट मिलेगी। यही नहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का असीमित कैशबैक और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ भी 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इन सब के साथ ग्राहक नौ महीने तक की बिना ब्याज़ की किश्त भी बनवा सकते हैं।

Realme C11 specifications

डुअल-सिम (नैनो) रियलमी सी11 एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720×1600 पिक्सल) का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88.7 प्रतिशत है। Realme C11 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिय गया है और यह 2 जीबी LPDDR4X रैम के साथ आता है।

फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में एफ/2.2 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर आता है। इसके साथ जुगलबंदी के लिए एक 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस आता है, जिसका अपर्चर एफ/2.4 है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/2.4 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर आता है। फोन में एआई ब्लूटी, फिल्टर मोड, एचडीआर, पोर्ट्रेट मोड और टाइम लैप्स जैसे फीचर पहले से इंस्टॉल आते हैं।

Realme C11 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं।

रियलमी सी11 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। इसके बारे में सिंगल चार्ज में 31.9 घंटे तक टॉक टाइम देने का दावा है। स्मार्टफोन का डाइमेंशन 164.4×75.9×9.1 मिलीमीटर है और वज़न 196 ग्राम।
 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हम अपनी समस्याओं को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं : धोनी

अबू धाबीचेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आईपीएल-13 (Indian Premier League) में खराब फॉर्म सोमवार को भी बदस्तूर जारी रहा। शेख जायद स्टेडियम...

CSK vs RR: जीत के हीरो रहे जोस बटलर ने जड़ा सीजन का अपना दूसरा अर्धशतक, कैप्टन स्टीव स्मिथ संग की मैच विजयी साझेदारी

अबु धाबीपूर्व विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में सोमवार को चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की।...

CSK vs RR Highlights: राजस्थान से हारी धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स, अब प्लेऑफ की राह भी मुश्किल

अबु धाबीदिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नै सुपर किंग्स को आईपीएल-13 के मुकाबले में सोमवार को राजस्थान रॉयल्स से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस...

चोट के चलते कोलोन टेनिस टूर्नमेंट से हटे ब्रिटेन के दिग्गज एंडी मरे

लंदनपूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ब्रिटेन के एंडी मरे ने चोट के कारण जर्मनी के कोलोन में होने वाले टेनिस टूर्नमेंट से हटने का फैसला किया...

Recent Comments