Home Gadgets BSNL का 600 रुपये वाला भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान अभी तीन महीने...

BSNL का 600 रुपये वाला भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान अभी तीन महीने और मिलेगा

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने 600 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान की वैधता को तीन महीने और आगे बढ़ा दिया है, जो कि अब 27 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। बता दें, यह प्लान खासतौर पर ओडिशा सर्कल के लिए “Bharat Fiber 300 GB CUL CS346” के तौर पर लॉन्च किया गया था, जो कि पहले केवल 27 जुलाई तक ही उपलब्ध था। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इससे पहले बीएसएनएल ने 777 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता में भी विस्तार किया था। यही नहीं हाल ही में 499 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को भी आगे बढ़ा दिया गया था, जो कि चुनिंदा सर्कल में प्रमोशनल ऑफर के तहते लाया गया था।

BSNL Bharat Fiber वेबसाइट ने इस 600 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के विस्तार की पुष्टि की है। इसमें जानकारी दी गई है कि इस प्लान के तहत यूज़र्स को 40Mbps की स्पीड में डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस लोकल और एसटीडी कॉल सपोर्ट मिलेगा, जो कि अब 27 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। इस विस्तार की सबसे पहले जानकारी Telecom Talk द्वारा दी गई थी।

600 रुपये वाले इस ब्रॉडबैंड प्लान में 300 जीबी डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद 40Mbps डेटा स्पीड घट 2Mbps की हो जाएगी। आपको बता दें, यह प्लान ओडिशा सर्कल में 599 रुपये और 699 रुपये के अनलिमिटेड डेटा डाउनलोड ब्रॉडबैंड ऑफरिंग पैक के साथ स्थित है।

कीमत की बात करें, तो बीएसएनएल भारत फाइबर ग्राहक 600 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को सेमी-एनुअल (6 महीने के लिए) 3,600 रुपये की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा वार्षिक प्लान के लिए आपको 7,200 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, दो साल के लिए यह प्लान 14,400 रुपये की कीमत में प्राप्त होगा और तीन साल के लिए आपको 21,600 रुपये का शुल्क अदा करना होगा। यही नहीं टेलीकॉम कंपनी 6 महीने, 1 साल, 2 साल और 3 साल सब्सक्राइबर्स को क्रमश: 1 महीने, तीन महीने और चार महीने की सुविधा अतिरिक्त प्रदान कर रही है।

आपको बता दें, इस हफ्ते की शुरुआत में बीएसएनएल ने अपने 6 पैसे कैशबैक ऑफर में भी विस्तार करने का फैसला लिया है। पहले यह ऑफर 31 जुलाई तक ही उपलब्ध रहने वाला था, लेकिन अब यह आपको 31 अगस्त तक उपलब्ध होगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

आयुर्वेद के अनुसार सर्दियों में हर व्यक्ति को करना चाहिए इन पांच चीजों का सेवन

सर्दियों का मौसम खान-पान के लिहाज से काफी अहम होता है। इस सीजन में कुछ खास फल और सब्जियां ऐसी हैं, जिन्हें खाने से...

कोरोना ने हमें दादी-नानी की रेसिपीज को फिर से याद दिलाया : शेफ गगन आनंद

आपने ‘ओल्ड इज गोल्ड’ की कहावत तो सुनी ही होगी! कोरोना महामारी ने हमें पुरानी चीजों का महत्व एक बार फिर से बता दिया।...

कोरोना महामारी ने रेस्टोरेंट और खाने की दुनिया पर क्या-क्या असर डाला, जानें दुनिया के दो मशहूर शेफ के नजरिए से

कोरोना महामारी ने हम सभी को कुछ न कुछ सिखाया। क्वारंटीन पीरियड ने हमें पहले से कहीं ज्यादा अपने दोस्तों और परिवारवालों के...

सर्दियों में सूप से ज्यादा हेल्दी है काजू-मखाने की खीर, यह है 20 मिनट रेसिपी

मीठा खाने के शौकीनों को खीर भी बेहद पसंद होती है। खीर बनाने के कई तरीके होते हैं। आज हम आपको ट्रेडिशनल चावल और...

Recent Comments