Home Gadgets BSNL का 1500 जीबी ब्रॉडबैंड प्लान अब इस राज्य में भी उपलब्ध

BSNL का 1500 जीबी ब्रॉडबैंड प्लान अब इस राज्य में भी उपलब्ध

BSNL ने 1500 जीबी फाइबर-टू-होम (FTTH) भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को तेलंगाना सर्कल में दोबारा पेश कर दिया है। यह प्लान 200 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ 1500 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा लेकर आता है और शुरुआत में जनवरी महीने में चेन्नई और तेलंगाना में प्रचार के लिए शुरू किया गया था। हालांकि, लॉन्च के 90 दिनों के बाद इस प्लान को दोनों सर्कल से हटा दिया गया। 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान कोलकाता, तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी उपलब्ध है।

BSNL की वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान, जिसे Fibro Combo ULD 1999 CS55 भी कहा जाता है, 19 अक्टूबर तक तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध है। इस प्लान में 200Mbps तक स्पीड के साथ 1500 जीबी डेटा मिलता है। इसमें 1,999 रुपये प्रति माह कीमत में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। 1500 जीबी डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 200 एमबीपीएस से घटकर 2Mbps हो जाती है।

जैसा कि हमने बताया, 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान मूल रूप से जनवरी में 90 दिनों के लिए चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में लॉन्च किया गया था। ऑपरेटर ने प्रचार की अवधि पूरी करने के बाद दोनों सर्कलों में इसकी उपलब्धता को बंद कर दिया था, हालांकि अब इसे तेलंगाना सर्कल में फिर से शुरू किया गया है। इस जानकारी को सबसे पहले TelecomTalk ने प्रकाशित किया था।

जून में, BSNL ने तमिलनाडु के नए शहरों में 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान का विस्तार किया। यह प्लान कोलकाता और पुडुचेरी में भी उपलब्ध है। इसके अलावा, इसका लाभ ओडिशा के भवानीपटना शहर में भी लिया जा सकता है।

बीएसएनएल ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने 600 रुपये फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 27 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था। यह प्लान 40 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा देती है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दिशा रविः विवेकशीलता के पक्ष में

बहुचर्चित टूलकिट मामले में गिरफ्तार युवा पर्यावरण कार्यकर्ता को आखिर मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत से जमानत मिल गई। पहले दिन से...

जंग बन गए हैं चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में एक रैली को संबोधित करते हुए संकेत दिया कि मार्च के पहले हफ्ते में चुनाव आयोग वहां चुनाव...

भारत-चीनः सुधर रहे हैं हालात

राहत की बात है कि भारत-चीन सीमा पर आमने-सामने तैनात टुकड़ियों की वापसी को लेकर शुरुआती सहमति बनने के बाद एलएसी पर तनाव में...

ग्रीनकार्ड की गुंजाइश

बाइडन प्रशासन की ओर से पिछले हफ्ते अमेरिकी संसद में पेश किया गया नागरिकता बिल 2021 इस बात की एक और स्पष्ट घोषणा है...

Recent Comments