Home Gadgets BSNL का 1500 जीबी ब्रॉडबैंड प्लान अब इस राज्य में भी उपलब्ध

BSNL का 1500 जीबी ब्रॉडबैंड प्लान अब इस राज्य में भी उपलब्ध

BSNL ने 1500 जीबी फाइबर-टू-होम (FTTH) भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान को तेलंगाना सर्कल में दोबारा पेश कर दिया है। यह प्लान 200 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ 1500 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा लेकर आता है और शुरुआत में जनवरी महीने में चेन्नई और तेलंगाना में प्रचार के लिए शुरू किया गया था। हालांकि, लॉन्च के 90 दिनों के बाद इस प्लान को दोनों सर्कल से हटा दिया गया। 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान कोलकाता, तमिलनाडु और पुडुचेरी में भी उपलब्ध है।

BSNL की वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान, जिसे Fibro Combo ULD 1999 CS55 भी कहा जाता है, 19 अक्टूबर तक तेलंगाना सर्कल में उपलब्ध है। इस प्लान में 200Mbps तक स्पीड के साथ 1500 जीबी डेटा मिलता है। इसमें 1,999 रुपये प्रति माह कीमत में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। 1500 जीबी डेटा खत्म होने के बाद स्पीड 200 एमबीपीएस से घटकर 2Mbps हो जाती है।

जैसा कि हमने बताया, 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान मूल रूप से जनवरी में 90 दिनों के लिए चेन्नई और तेलंगाना सर्कल में लॉन्च किया गया था। ऑपरेटर ने प्रचार की अवधि पूरी करने के बाद दोनों सर्कलों में इसकी उपलब्धता को बंद कर दिया था, हालांकि अब इसे तेलंगाना सर्कल में फिर से शुरू किया गया है। इस जानकारी को सबसे पहले TelecomTalk ने प्रकाशित किया था।

जून में, BSNL ने तमिलनाडु के नए शहरों में 1500GB FTTH भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान का विस्तार किया। यह प्लान कोलकाता और पुडुचेरी में भी उपलब्ध है। इसके अलावा, इसका लाभ ओडिशा के भवानीपटना शहर में भी लिया जा सकता है।

बीएसएनएल ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने 600 रुपये फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 27 अक्टूबर तक बढ़ा दिया था। यह प्लान 40 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 300 जीबी हाई-स्पीड डेटा देती है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

शादी सीजन में दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत तो मौनी रॉय से लें ऑउटफिट इंस्पिरेशन

भारत में शादी के लिए हम महीनों से तैयारियों में लग जाते हैं। हम अपने यहां होने वाली शादियों को भव्य और शानदार...

New Year 2021: नए साल की करें अच्छी शुरुआत, ये हैं वो 5 शहर जहां मना सकते हैं आप अपनी New Year Eve Party

Best Places In India To Celebrate New Year 2021: नए साल का नाम सुनते ही मन उत्साह से भर जाता है। हर व्यक्ति...

कुछ ही घंटों में विकराल रूप धारण कर लेगा चक्रवाती तूफान ‘निवार’ , जानें कैसे पड़ा यह नाम

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान 'निवार' अगले कुछ ही घंटों में अपने विकराल रूप में दिखाई देने वाला...

बड़े संकट में न डाल दें शादियों का सीजन, स्वास्थ्य अधिकारियों की बढ़ी चिंता

देवोत्थान एकादशी के अवसर पर बुधवार को देशभर में सबसे बड़ा विवाह मुहूर्त था, जिसमें कई हजार शादियों में लाखों लोग इकट्ठे हुए। सर्दी...

Recent Comments