Home News 24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखी सुशांत सिंह...

24 घंटे में 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने देखी सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’, थिअटर में रिलीज होती तो इतनी होती ओपनिंग

Sushant Singh Rajput की फिल्म Dil Bechara ऑनलाइन रिलीज की गई और फैन्स के लिए यह फ्री थी। क्या आपको आइडिया है कि यह फिल्म थिअटर्स में रिलीज होती तो इसकी कितनी कमाई होती?

Edited By Kajal Sharma | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बहुत ही इमोशनल हो गए हैं। उनकी हालिया रिलीज आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा‘ के डेटा से यह साबित होता है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज हुई है और एक इंडिपेंडेंट ट्रैंकिंग फर्म का कहना है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी है। अगर ऐसा है तो यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होती।

‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से ज्यादा देखी गई दिल बेचारा!

मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो ओरमैक्स मीडिया का कहना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को मशहूर वेब सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से ज्यादा देखा गया है। यह हाल तब है जबकि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का पहले से पहले से फैन बेस था जबकि ‘दिल बेचारा’ को किसी तरह प्रमोट नहीं किया गया था। इतने बड़े आंकड़े के बाद यह कहा जा सकता है कि सुशांत के फैन्स इसे एक साथ देखने का फैसला किया होगा।

जब मिली सुशांत की मौत की खबर

  • जब मिली सुशांत की मौत की खबर

    संजना बताती हैं, मुझसे कई लोग इस बारे में पूछ चुके हैं। मैं बहुत हिम्मत करके उनके बारे में बात कर पा रही हूं। मैं उस दिन को भयानक संडे मानती हूं। मेरे फोन पर 1 मिनट में सैकड़ों कॉल आ रहे थे। मैं उस दिन को याद भी नहीं करना चाहती। मेरे जीवन की सबसे खराब दोपहर थी।

  • नहीं देखी थी करीबी की मौत, सुशांत को ही खोया

    मैं 23 साल की हूं और आज तक किसी करीबी की मौत फेस नहीं की। वह मेरे पहले दोस्त थे जिन्हें मैंने खोया है। यह दुनिया की सबसे खराब चीज है। उन्होंने बताया कि सुशांत ने उनको कभी ऐसे ट्रीट नहीं किया कि वह सीनियर हैं।

  • सेट्स पर ऐसे मस्ती करते थे सुशांत

    संजना ने बताया कि सुशांत सेट्स पर बहुत मजा करते थे। उन्होंने बताया कि वह सुशांत के साथ बहुत कॉम्पैटिबल थीं। सुशांत स्पॉटबॉय को वैनिटी वैन में भेज देते थे कि ‘देख कर आ क्या कर रही है।’ अगर संजना सीन की बहुत तैयारी कर रही होती थीं तो वह उनकी फेवरिट कॉफी भेज देते थे। कभी उनकी फेवरिट किताब भेज देते थे। संजना बताती हैं कि आखिर तक उन्होंने रास्ता निकाल लिया था और वह वैन लॉक करने लगी थीं। उन्होंने बताया कि सब बिल्कुल परिवार की तरह थे।

  • सेट्स पर भी टेलिस्कोप ले गए थे सुशांत

    संजना ने बताया कि शूटिंग के वक्त होटल के टेरिस पर टेलिस्कोप होता था। अगर नाइट शूट नहीं होता था तो सुशांत उन्हें फोन करके बुला लेते थे कि ‘तारे निकल आए हैं आजा’। संजना बताती हैं कि उन्हें गैलेक्सीज में इंट्रेस्ट नहीं , लेकिन तारों को चमकते देखकर सुशांत की आंखें चमकती थीं, वो देखना अच्छा लगता था।

  • बदल गया फिल्म और गाने और फिल्म का मतलब

    संजना बताती हैं कि अब वह चीजों को देखती हैं तो सब बहुत अजीब लगा है। फिल्म का गाना तारे गिन, मजा है या सजा है ये… इसका मतलब बिल्कुल बदल गया है। उन्होंने कहा कि वह अमिताभ भट्टाचार्य से भी बोलती हैं कि कितनी विडंबना है कि रील लाइफ और रियल लाइफ में कैसे सिमिलैरिटीज आ गईं। यह बहुत अजीब है।

  • इमोशनल सीन के वक्त होती थी अजीब बातें

    संजना बताती हैं कि अब वह चीजें याद करती हैं तो बहुत अजीब लगता है। वह बताती हैं कि शूटिंग के वक्त अजीब चीजें भी हुईं। उन्होंने बताया, मैं जब भी कोई इमोशनल (हेवी) सीन करते थे तो तबीयत खराब लगने लगती थी। मुझे अपने ऐक्टर दोस्तों से भी पूछना है कि उनके साथ ऐसा होता है या नहीं पर मुझे पता है सुशांत के साथ भी हो रहा था। सीन के वक्त कभी बुखार, कभी जुकाम तो कभी नाक बहना ये सब होता था और सीन के बाद एकदम ठीक हो जाता था।

  • कब्रिस्तान वाले सीन में हुई थी डरावनी घटना

    संजना बताती हैं, जब पैरिस में सेमेट्री (कब्रिस्तान) में शूटिंग कर रही थीं बहुत अहम इमोशनल सीन था। सुशांत का क्लोजअप था। मेरा क्लोजअप हो चुका था। जनवरी की ठंड थी। अचानक से सुशांत इशारा करने लगे। मैं समझ नहीं पाईं कि वह क्या कह रहे हैं। उन्होंने अपना टफ परफॉर्मेंस बीच में ही छोड़ दिया और सीन कट करवाया। उस वक्त संजना की नाक से खून बह रहा था और उन्हें पता भी नहीं चला।

  • मुकेश छाबड़ा से शेयर करना चाहती हैं ये सारी फीलिंग्स

    सुशांत ने संजना को रूमाल दिया। बर्फ मंगवाई गई और वह बहुत परेशान हो गए थे। संजना अब ये सारी बातें याद करती हैं तो उन्हें बहुत अजीब लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह मुकेश छाबड़ा से मिलकर ये सारी फीलिंग्स शेयर करना चाहती हैं।https://www.facebook.com/watch/?v=371374647161070NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

…तो इतनी होती कमाई

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती तो अगर औसतन 100 रुपये की भी टिकट मानी जाए तो इसका बिजनस की ओपनिंग डे पर 950 करोड़ रुपये का होता। रिपोर्ट में बताया गया है कि पीवीआर सिनेमा का एवरेज टिकट रेट 207 रुपये है। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर ‘दिल बेचारा’ का ओपनिंग डे 2 हजार करोड़ रुपये के आसपास का होता।

जानें, सुशांत की फिल्मों ने कितनी की कमाई

  • जानें, सुशांत की फिल्मों ने कितनी की कमाई

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह फिल्म कोरोना की वजह पर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाए। इसे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया। दर्शकों के लिए यह फिल्म फ्री की गई है। सुशांत ने ‘काय पो छे!’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बड़े पर्दे पर उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘छिछोरे’ थी। उन्होंने बॉलिवुड की 10 फिल्मों में काम किया। यहां हैं सुशांत के करियर की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कमाई।

  • काय पो छे!

    सुशांत की फिल्म काय पो छे! यह मूवी फरवरी 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 43,58,00,000 रुपये की कमाई की थी। इसे करीब-करीब हिट माना जा सकता है।

  • शुद्ध देसी रोमांस

    सुशांत की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ 6 सितंबर 2013 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने कुल 46,26,00,000 रुपये की कमाई की थी। सुशांत की ये फिल्म हिट रही थी।

  • पीके

    आमिर खान, अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3,37,72,50,000 रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म सुशांत की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

  • डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ 3 अप्रैल 2015 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 26,21,50,000 रुपये कमाए थे। यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

  • एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी

    ‘एम एस धोनी’ सुशांत की यादगार फिल्मों में से है। यह 30 सितंबर 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1,19,09,00,000 रुपये कमाए थे। फिल्म हिट रही थी।

  • राब्ता

    सुशांत की फिल्म ‘राब्ता’ 9 जून 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कुल 21,68,25,000 रुपये कमाए थे। मूवी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी।

  • केदारनाथ

    सुशांत के ऑपोजिट सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70,00,75,000 रुपये कमाए थे। इसे औसत के दर्जे में रखा गया है।

  • सोनचिड़िया

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5,63,25,000 रुपये कमाए थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

  • छिछोरे

    सुशांत की बिग स्क्रीन पर आई आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1,47,32,50,000 रुपये कमाए थे। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। (Credit: boxofficeindia.com)

  • दिल बेचारा

    सुशांत की डिजिटल रिलीज पर 24 जुलाई 2020 को रिलीज फिल्म ‘दिल बेचारा’ कमाई से ऊपर है। इस फिल्म ने करोड़ों फैन्स का प्यार कमाया। मूवी में सुशांत की चमकती आंखें और उनका मुस्कुराता चेहरा हमेशा लोगों के दिलों में याद बनकर जिंदा रहेगा। फैन्स के लिए उनकी यह फिल्म ‘सुपर से भी ऊपर’ है।

दर्शकों के लिए फ्री थी ‘दिल बेचारा’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ऑनलाइन रिलीज की गई है और यह नॉन सब्सक्राइबर के लिए भी फ्री है यानी इसे हर कोई इसे मुफ्त में ऑनलाइन देख सकता है। फिल्म में संजना सांघी ने सुशांत के ऑपोजिट डेब्यू किया है और डायरेक्टर के तौर पर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म है।

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title sushant singh rajput last film dil bechara gets 95 million views in 24 hours(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अफगानिस्तान से पैकअप

बाइडेन प्रशासन की ताजा घोषणा के अनुसार अमेरिकी फौज इस साल 11 सितंबर यानी ट्विन टावर आतंकी हमले की बीसवीं बरसी तक अफगानिस्तान से...

अब जाकर दिखी तेजी

रेकॉर्ड संख्या में आ रहे कोरोना के नए मामलों के बीच देश के कई हिस्सों में टीकों की तंगी की शिकायतें आने लगी हैं।...

मां, बहन, बेटी से आगे

सिंगल मदर से जुड़े एक हालिया फैसले में ने जो महत्वपूर्ण टिप्पणियां दी हैं, वे न केवल हमारी सरकारों को दिशा दिखाने वाली...

असम में नया क्या हुआ?

असम विधानसभा चुनाव का नतीजा 2 मई को आएगा। वहां पार्टियां अपने उम्मीदवारों की हिफाजत को लेकर अभी से चौकन्ना हो गई हैं। विपक्षी...

Recent Comments