Home News सुशांत केस पर बोले महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर अनिल देशमुख- CBI को...

सुशांत केस पर बोले महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर अनिल देशमुख- CBI को ट्रांसफर नहीं होगी जांच

Anil Deshmukh On Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत के मामले को लेकर महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर अनिल देशमुख ने बुधवार को पुलिस अध‍िकारियों की मीटिंग बुलाई।

Edited By Konark Rataan | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

Anil Deshmukh And Sushant Singh RajputAnil Deshmukh And Sushant Singh Rajput

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लंबे वक्‍त से सीबीआई जांच की मांग हो रही है। कई सिलेब्रिटीज के अलावा दिवंगत ऐक्‍टर के तमाम फैंस भी सोशल मीडिया पर केस की जांच सीबीआई को ट्रांसफर करने के लिए आवाज उठा रहे हैं। इस बीच इसे लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

दरअसल, सुशांत के मामले को लेकर महाराष्‍ट्र के होम मिनिस्‍टर अनिल देशमुख ने बुधवार को पुलिस अध‍िकारियों की मीटिंग बुलाई। मीटिंग के बाद उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसे सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।

सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए आरोप

बता दें, हाल ही में सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। उन्‍होंने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत को अपने प्‍यार में फंसाया, उसके साथ धोखाधड़ी की और यहां तक कि आत्‍महत्‍या के लिए भी उकसाया। सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्‍हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है, ऐसे में बिहार पुलिस जांच करे।



सभी के दर्ज होंगे बयान


इसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई को रवाना हुई। इस टीम ने अपना पहला बयान जारी करते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज कराई गई है, ऐसे में सभी के बयान दर्ज किए जाएंगे। इस बीच सवाल यह भी उठने लगा कि एक ही मामले की जांच दो जगह की पुलिस कैसे कर सकती है।

रिया ने की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग

मामले में रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। उन्‍होंने मांग की है कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए जहां पहले से ही इस मामले में जांच चल रही है। उनका कहना है कि एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती है। रिया के वकील सतीश मनशिंदे ने बताया कि जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर केस दर्ज करना गैर-कानूनी है।

सुशांत की फिल्म देख रह नहीं पाए विकास गुप्ता

  • सुशांत की फिल्म देख रह नहीं पाए विकास गुप्ता

    कई फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ सुशांत के टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी लोगों से फिल्म को एक साथ देखने की अपील की थी। सुशांत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता ने भी लोगों से फिल्म को ढेर सारा प्यार देने की विनती की। उन्होंने खुद भी ‘दिल बेचारा’ देखी पर यह समझ नहीं पा रहे कि उनका दोस्त सुशांत असल में जिंदगी से हारा था या फिर किसी ने उसे मारा था?

  • 'जरूरी नहीं फिजिकली पर मेंटली जरूर सुशांत को मारा गया'

    विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फिल्म को लेकर एक पोस्ट लिखा और उसी पोस्ट में उन्होंने ऐक्टर के लिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए यह भी लिखा कि उन्हें लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उन्हें मारा गया।

  • 'चाहते हैं CBI लाए सामने सच सारा'

    विकास गुप्ता ने लिखा, ‘याद करेंगे कितना अच्छा था #Sushu हमारा। पता नहीं क्यों वो इस ज़िंदगी से हारा या फिर किसी ने था उसे मारा । चाहते हैं CBI लाए सामने सच सारा..यही है आज के India का नारा वो baccha था बहुत प्यारा। एक जिंदगी बहुत जल्दी खत्म हो गई। जरूरी नहीं कि सुशांत को फिजिकली मारा गया हो, पर मारा तो गया ही। मैं उम्मीद करता हूं कि सीबीआई जरूर इसका पता लगा लेगी क्योंकि सुशांत जल्दी हिम्मत हारने वालों में से नहीं थे। जो उन्हें करीब से जानते हैं, उन्हें यह पता होगा। लेकिन वह उस स्टेट में जरूर पहुंच गए थे जहां खुद को बचा नहीं सके। दबाव, उम्मीदों और बाकी चीजों ने उन्हें एकदम अकेला छोड़ दिया।’

  • 'हम सभी ने सुशांत को अकेले छोड़ दिया'

    विकास ने आगे लिखा, ‘ऐसी स्थिति में अगर किसी ने उन्हें मार भी दिया या फिर अकेलेपन के कारण वह मर भी गए, तो ऐसा इसीलिए हो पाया क्योंकि सुशांत को बचाने के लिए कोई भी नहीं था। हम सभी ने उन्हें अकेले छोड़ दिया। याद रखना, अगर आप वाकई केयर करते हैं तो मदद के लिए हमेशा खड़े रहना। लेकिन हां यह जानना भी बहुत जरूरी है कि जब सुशांत अपनी लाइफ में बहुत ही अकेले थे और मुश्किल दौर से गुजर रहे थे, तब उन्हें किसने हिट किया। इमोशनली हो या फिर फिजकली उसी के कारण सुशांत यह दुनिया छोड़ने को मजबूर हुए।’

  • सुशांत के लिए लिखा विकास गुप्ता का पोस्ट

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और अभी तक करीब 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं फैन्स और कई सिलेब्रिटीज सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Web Title sushant singh rajput death case will not be transferred to cbi says maharashtra home minister anil deshmukh(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अनिश्चय का मारा मंच

रविवार को संपन्न हुई जी-20 देशों की दो दिवसीय वर्चुअल शिखर बैठक में कोविड-19 महामारी का मुद्दा छाया रहा, जो स्वाभाविक है। जो बात...

अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी शब्दों में से एक है ‘कोरोना वायरस’

ऑक्सफोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी से संबंधित संगठन 'ऑक्सफोर्ड लैंग्वेजेज ने कहा है कि 'कोरोना वायरस शब्द इस साल अप्रैल तक सर्वाधिक इस्तेमाल किए गए अंग्रेजी...

चिंताजनक: अमेरिका में थैंक्स गिविंग यात्राएं बढ़ा सकती हैं संक्रमितों की संख्या

अमेरिकी लोग दिसंबर में आने वाले थैक्स गिविंग सप्ताह के दौरान यात्राओं की तैयारियां कर रहे हैं। लाखों की संख्या में अमेरिकी नागरिकों ने...

Recent Comments